Logo
Jabalpur Road Accident: मध्यप्रदेश के जबलपुर में भीषण हादसा हो गया। गुरुवार सुबह बाइक को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में मां-बेटी सहित 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद पिकअप ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

Jabalpur Road Accident: जबलपुर में बेटी का इलाज कराकर बाोरीपार गांव लौट रही महिला हादसे का शिकार हो गई। तेज रफ्तार पिकअप ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में महिला, उसकी 3 साल की बेटी और भाई के दोस्त की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा जबलपुर में नागपुर-रीवा हाईवे पर चूहिया गांव के पास हुआ। पिकअप वाहन में मिर्च लोड थी। पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया है। ड्राइवर फरार है।

पुलिस को ड्राइवर की तलाश 
जानकारी के मुताबिक, कृतिका रजक (3) की तबीयत पिछले कुछ दिन से खराब है। बुधवार को मां नीतू रजक (22) ने बेटी को जबलपुर के अस्पताल में दिखाया। इलाज कराने के बाद गुरुवार को महिला को उसका भाई का दोस्त शहाबुद्दीन बाइक से घर छोड़ने जा रहा था। सामने से आ रहे पिकअप वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है।

ट्रक ने भेड़ों के जत्थे को रौंदा
शिवपुरी के सुरवाया थाना क्षेत्र के अमोला घाटी के पास गुरुवार को ट्रक ने चरवाहे सहित 45 भेड़ों के जत्थे को रौंद दिया। हादसे में राजस्थान निवासी मारवाड़ी चरवाहे सहित 40 भेड़ों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, नागौर(राजस्थान ) निवासी मारवाड़ी चरवाहा रुपाराम जाटव अपने कुछ साथियों के साथ भेड़ों के जत्थे के साथ मध्यप्रदेश की सीमा में कुछ माह पहले आए थे। सभी चरवाहे वापस राजस्थान लौट रहे थे। गुरुवार को अमोला घाटी पर बेकाबू ट्रक ने 45 भेड़ों को रौंद दिया। हादसे में चरवाहे रूपाराम जाट (55) और 40 भेड़ों की मौत हो गई। सुरवाया थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

5379487