Logo
Ram Mandir Pran Pratishtha: श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जावरा एसडीएम अनिल भाना उत्साहित हैं। 84वें गीता जयंती महोत्सव में SDM ने कहा कि जीभर के पटाखे फोड़िए। कोई  Pollution नहीं होता। मैं चाहता हूं दीपावली फीकी पड़ जाए 22 तारीख के आगे।

भोपाल। अयोध्या में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होनी है। आयोजन को लेकर पूरे देशभर में उत्साह है। हर व्यक्ति कुछ न कुछ करने का प्रयास कर रहा है। आम लोगों के साथ ही शासकीय अधिकारियों में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। रतलाम जिले के जावरा एसडीएम अनिल भाना भी उत्साहित हैं। शुक्रवार को 84वें गीता जयंती महोत्सव में एसडीएम अनिल भाना ने कहा कि पिछली सात पीढ़ियां जो देख नहीं पाईं, वह हम देखेंगे। मुझे हिंदू होने पर गर्व है, गर्व है मुझे राम राज्य की स्थापना होने पर, गर्व है मुझे मंदिर बनने पर। मैं चाहता हूं दीपावली फीकी पड़ जाए 22 तारीख के आगे। हमने 250 लोगों को पटाखों के लाइसेंस जारी किए हैं। जीभर के पटाखे फोड़िए। कोई  Pollution नहीं होता। सदी का सबसे बड़ा इवेंट है।

आन बान शान से मनाएंगे 
जावरा में श्री गीता भवन ट्रस्ट के तत्वावधान में 84वां गीता जयंती महोत्सव मनाया जा रहा है। राष्ट्रसंत नमन वैष्णव श्रीराम कथा सुना रहे हैं। इसी कार्यक्रम में एसडीएम अनिल भाना पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी बात रखी। एसडीएम ने कहा कि हमने कोशिश की है कि एलईडी भी लगाएंगे। पूरा शहर अलग रंग में नजर आएगा। यह शासकीय कार्यक्रम है। राष्ट्रीय व धार्मिक कार्यक्रम है। हम इस कार्यक्रम को जैसे होली, दीपावली, 15 अगस्त, 26 जनवरी मनाते हैं उसी तरह से आन-बान-शान से मनाएं।

5379487