Logo
महाकाल मंदिर समिति ने बुधवार को जीतू पटवारी के समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज कराई। मंगलवार को पटवारी के समर्थकों ने मंदिर के कर्मचारियों से धक्कामुक्की, हाथपाई और गाली-गलौज की थी।

उज्जैन। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर महाकाल मंदिर समिति ने बुधवार को एफआईआर दर्ज कराई। आरोप है कि पटवारी के समर्थक और कार्यकर्ताओं ने महाकाल मंदिर में कर्मचारियों से हाथपाई और गाली-गलौज की है।

मंगलवार को जब पटवारी मंदिर में दर्शन के लिए आए थे, तब उनके समर्थकों ने नंदी हॉल में जबरन दाखिल होने के लिए नगाड़ा द्वार पर धक्कामुक्की की। आपाधापी में द्वार पर लगा कांच फूट गया था। मंदिर समिति की शिकायत पर महाकाल थाने में एफआईआर दर्ज की गई। 

20 लोगों की थी अनुमति, जबरदस्ती ज्यादा लोग घुसे 
टीआई अजय वर्मा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात में केस दर्ज किया गया है। महाकाल मंदिर के प्रशासक संदीप सोनी का कहना है कि नंदी हॉल में सिर्फ 20 लोगों की अनुमति थी। जबरदस्ती ज्यादा लोग घुस गए थे। 

जीतू के कारवां में सैकड़ों वाहनों में सवार समर्थक 12 घंटे तक साथ चले
बता दें कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मंगलवार को पीसीसी में पदभार ग्रहण कर लिया। पटवारी इंदौर से उज्जैन पहुंचे, जहां बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया और वहां से भोपाल आए। इस दौरान जीतू के कारवां में सैकड़ों वाहनों में सवार होकर उनके समर्थक 12 घंटे तक साथ चले।

उन्होंने कहा कि जीत-हार होती रहती है। जितना बड़ा झटका लगता है, उतनी ही बड़ी कामयाबी मिलती है। हमारे सामने सबसे बड़ी चुनौती लोकसभा चुनाव की है। हार से हताश होने की कतई जरूरत नहीं है। हम मजबूत विपक्ष बनेंगे और जनता की सेवा करेंगे।  

5379487