Logo
K-Pop Competition: भोपाल में अखिल भारतीय के पॉप प्रतियोगिता 2024 के क्षेत्रीय दौर में 21 टीमों ने हिस्सा लिया। सभी क्षेत्रीय विजेता अब 19 अक्टूबर को नई दिल्ली में सेमीफाइनल में प्रदर्शन करेंगे।

भोपाल: बीते 5 सप्ताह में भारत के विभिन्न हिस्सों में यात्रा करने के बाद अखिल भारतीय के-पॉप प्रतियोगिता 2024 का क्षेत्रीय दौर भोपाल पहुंचा। श्यामला हिल्स के सरदार वल्लभभाई पॉलिटेक्निक कॉलेज में आयोजित प्रतियोगिता में 31 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, जिन्हें 575 पंजीकरणों में से चुना गया था। कुल 21 टीमों ने भाग लिया। जिसमें 11 गायन में, 10 नृत्य में और सेमीफाइनल के लिए नई दिल्ली जाने के लिए प्रतिस्पर्धा की।

बीटीएस के ‘आइडल’ पर प्रदर्शन कर नृत्य श्रेणी में पाया पहला स्थान 
सैकड़ों के-पॉप प्रेमियों ने अपने पसंदीदा प्रतियोगियों का उत्साह बढ़ाया। सात सदस्यीय समूह ‘ट्रैवर्स’ ने बीटीएस के ‘आइडल’ पर प्रदर्शन कर नृत्य श्रेणी में पहला स्थान पाया। गायन श्रेणी में हनी और विभूति लाल ने ताईयांग के ‘आइज़ नोज़ लिप्स’ पर प्रदर्शन कर शीर्ष स्थान प्राप्त किया। ये दोनों प्रतिभागी अब 19 अक्टूबर को नई दिल्ली में सेमीफाइनल में प्रदर्शन करेंगे।

इसे भी पढे़ं: Bhopal News: रैकी करने के बाद खाद्य अमले ने दी दबिश, 16 सिलेंडर जब्त

चक-चक बूम पर डांस कर नृत्य श्रेणी में प्रथम रहीं मयूरी 
भोपाल क्षेत्रीय दौर में मयूरी पाटिल ने स्ट्रे किड्स के ‘चक चक बूम’ पर डांस कर नृत्य श्रेणी में प्रथम उप विजेता का स्थान पाया। प्रतीक्षा पवार ने जिमिन (बीटीएस) के ‘लाई’ पर डांस कर दूसरी उपविजेता का स्थान पाया। गायन श्रेणी में, कंचन देवी ने जंग सेउंग ह्वान के ‘इफ इट इज़ यू’ गाने पर गाकर प्रथम उपविजेता का स्थान पाया, जबकि नैन्सी सिंह ने गर्ल्स डे के ‘समथिंग’ पर गाकर दूसरी उपविजेता का स्थान पाया। प्रतिभागियों ने इट्ज़ी के ‘माफिया इन द मॉर्निंग’, आईयू के ‘लव विन्स ऑल’ और एलेक्सा के ‘बॉम्ब’ जैसे लोकप्रिय के-पॉप गानों पर भी प्रदर्शन किया।

5379487