Logo
Rajasthan Road Accident: मध्य प्रदेश में श्योपुर जिले के रावत परिवार ने सेकेंड हैंड जीप खरीदी थी, जिसकी पूजा के लिए रिश्तेदारों संग करौली के कैला देवी मंदिर गए थे। वहां से लौटते समय एक्सीडेंट हो गया।

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के करौली में बोलेरो और ट्रक की टक्कर से 9 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि, 4 लोग घायल हैं। मृतकों 2 बच्चे और 6 महिलाएं शामिल हैं। हादसा सोमवार (1 जुलाई) शाम 5 बजे करौली-मंडरायल मार्ग पर डूंडापुरा मोड़ के पास हुआ है।

वीडियो देखें 

राजस्थान सड़क हादसे में जान गंवाने वाले 9 में 7 लोग श्योपुर जिले के भतकछा और टर्राखुर्द गांव के रहने वाले थे। सोवरन रावत ने बताया कि बहन के परिजनों ने जान गंवाई थी। कुछ दिन पहले ही उन्होंने सेकेंड हैंड जीप खरीदी थी, जिसकी पूजा के लिए रिश्तेदारों संग कैला देवी गए थे। वहां से दर्शन पूजा कर करौली के खिरकन गांव लौट रहे थे, तभी हादसा हो गया। 

करौली-मंडरायल पर हादसा 
पुलिस अधीक्षक ब्रजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि हादसा करौली-मंडरायल मार्ग स्थित डूंडापुरा मोड़ के पास हुआ है। ट्रक की टक्कर से जीप का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घायलों की चीख पुकार सुन आसपास के लोग दौड़े और पुलिस सूचना देकर एम्बुलेंस बुलवाई। जीप सवार सभी लोग कैला देवी के दर्शन करके लौट रहे थे। 

घायलों में तीन जयपुर रेफर
पुलिस ने सभी घायलों को करौली जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां 9 लोगों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 4 का उपचार शुरू किया गया। इनमें से एक महिला और एक बच्ची समेत तीन लोगों को गंभीर हालत के चलते जयपुर रेफर किया गया है। मृतकों में 6 लोग MP के श्योपुर जिले के थे। 

हॉस्पिटल पहुंचे एसडीएम  
घायलों में भी 2 लोग श्योपुर के हैं। वहीं, 3 मृतक राजस्थान के करौली जिले के खिरकन गांव निवासी थे। यहां की एक बच्ची सहित 2 लोग घायल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर नीलाभ सक्सेना दुर्घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने राहत और बचाव कार्य की जानकारी ली। वहीं, एडीएम राजवीर चौधरी हॉस्पिटल में घायलों का हालचाल लेने पहुंचे। 

5379487