Logo
Katni Crime News: मध्य प्रदेश के कटनी में बुधवार (4 सितंबर) सुबह मयंक अग्रहरी ने पत्नी और बच्चे पर फायरिंग कर खुद को गोली मार ली। वह नई बस्ती स्थित जयप्रकाश वार्ड में मां कुसुमरानी, मानवी अग्रहरी और बेटे शुभ के साथ रहता था।

Katni Crime News: मध्य प्रदेश के कटनी में बुधवार सुबह दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने पहले 6 साल के बेटे और फिर पत्नी पर फायर किया खुद को गोली मार ली। पिता-पुत्र की मौत हो गई। जबकि, पत्नी बाल बाल बची, गोली उसके बगल से निकल गई। कोतवाली थाना क्षेत्र के जयप्रकाश वार्ड में हुई इस घटना के बाद मातम पसरा हुआ है। 

पुलिस ने बताया कि नई बस्ती क्षेत्र निवासी मयंक पिता किशोरी लाल अग्रहरी (35) मां कुसुमरानी अग्रहरी, पत्नी मानवी अग्रहरी (30) और बेटे शुभ अग्रहरी (6) के साथ रहता था। उसने बेटे शुभ की हत्या कर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी संतोष डेहरिया और टीआई आशीष शर्मा समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचा। एफएसएल टीम ने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच कर रही है। 

पहले बेटे और फिर पत्नी पर किया फायर 
पुलिस ने बताया, वारदाता बुधवार सुबह साढ़े 10 बजे के करीब हुई है। मयंक ने पहले पिस्टल से बेटे शुभ को गोली मारी। इसके बाद उसने पत्नी मानवी पर फायर किया, लेकिन वह किनारे हो गई। फिर मयंक ने खुद को गोली मार ली। फिलहाल, घटना की वजह सामने नहीं आई। पुलिस टीमें हर एंगल से जांच पड़ताल कर रही हैं। आसपास के लोगों से भी उन्होंने पूछताछ किया है। 

यह भी पढ़ें: MP हाईकोर्ट का बड़ा फैसला: 4 महिला जजों को किया बहाल, 2 की सीक्रेट रिपोर्ट SC को सौंपी

पत्नी बोली-बेटे से बहुत प्यार करते थे मयंक 
मयंक की पत्नी मानवी ने पुलिस को बताया कि घर में कोई परेशानी नहीं थी। वह ऐसा भी कर सकते हैं, इस बात का कभी एहसास ही नहीं हुआ। मानवी ने कहा, मयंक मुझसे और बेटे से बहुत प्यार करते थे। जब भी हम लोग बीमार हो जाते, कटनी की बजाय वह जबलपुर में इलाज कराते थे। उनका किसी से कोई विवाद भी नहीं था। 

यह भी पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान के चाचा का निधन: भोपाल की निजी अस्पताल में ली अंतिम सांस, जैत में होगा अंतिम संस्कार 

खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौटा था परिवार 
मयंक दो सप्ताह पहले पूरे परिवार के साथ खाटू श्याम जी के दर्शन करने गया था। वहां से लौटने के बाद सभी खुश थे, लेकिन अचानक उसने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया कि पूरा परिवार बिखर गया। पुलिस ने मयंक के दोस्तों से भी पूछताछ की है। उन्होंने बताया कि मयंक कभी किसी समस्या के संबंध में जानकारी नहीं दी।पड़ोसी भी उसकी इस हरकत से हैरान हैं। 

5379487