Logo
Khandwa Wolf terror: UP के बाद अब MP में भेड़ियों ने दस्तक दे दी है। शुक्रवार 6 सितंबर की रात 2.30 बजे भेड़िए ने खंडवा में एक ही परिवार के 5 लोगों पर हमला बोल दिया। भेड़िए के अटैक से सभी लोग जख्मी हुए हैं।

Khandwa Wolf terror: UP के बाद अब MP में भेड़ियों ने दस्तक दे दी है। बहराइच, कौशांबी, बाराबंकी और बरेली में आतंक मचाने के बाद अब भेड़ियों ने खंडवा में दहशत फैला दी। शुक्रवार 6 सितंबर की रात 2.30 बजे भेड़िए ने खंडवा में एक ही परिवार के 5 लोगों पर हमला बोल दिया। हमले में महिला के सिर और पुरुष के हाथ पर गंभीर चोट आई है। भेड़िए के अटैक से तीन अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं। सभी को खंडवा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हड़बड़ाकर उठे लोग तो दिखा भेड़िया
जानकारी के मुताबिक,  खालवा तहसील के मालगांव में रात 2.30 बजे झोपड़ी के बाहर सो रहे एक ही परिवार के पांच लोगों पर भेड़िए ने हमला बोला। गहरी नींद में सो रहे लोग हड़बड़ाकर उठे। पहले तो लोग कुछ समझ ही नहीं पाए कि हुआ क्या? इधर-उधर देखने पर एक की नजर भेड़िए पर पड़ी। लोगों ने दौड़ाकर भेड़िए को पकड़ा और बांध लिया। इसके बाद लाठियों से पीट-पीटकर उसे मार डाला। हालांकि अभी वन विभाग इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है।

यह भी पढ़ें:  UP में जंगली जानवरों का आतंक: भेड़िए, बाघ, तेंदुआ और सियार का खौफ, जानें अब तक कितनों को मार डाला

ग्रामीणों में भेड़िए की दहशत 
वन विभाग के आधिकारियों ने बताया कि मलगांव के आसपास स्थित जंगल में वाइल्ड डॉग, भेड़िए और लोमड़ी जैसे तमाम जानवर उपलब्ध हैं। जो कभी-कभी शिकार या पानी की तलाश में जंगल से निकलकर रिहायशी इलाकों में पहुंच जाते हैं। शुक्रवार रात भी संभवत: ऐसा हुआ होगा। हालांकि, जंगल में कितने भेड़िए हैं, इस संबंध में वन विभाग जानकारी नहीं दे पाया। भेड़िए के हमले से ग्रामीण दहशत में हैं। 

इसे भी पढ़ें: बहराइच में भेड़ियों का खौफ: 12 टीमें, 300 कर्मचारी, 25 ड्रोन से सर्चिंग, अभी तक हाथ आई सिर्फ नाकामी

बहराइच में 52 दिन में 8 की मौत
उत्तरप्रदेश की बात करें तो बहराइच में भेड़ियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। 52 दिन में भेड़िया 7 बच्चों और 1 महिला को मौत के घाट उतार चुका है। 40 से ज्यादा लोगों को जख्मी कर चुका है। वन विभाग, पुलिस और राजस्व विभाग की 12 टीमें भेड़ियों को ट्रेस कर रही हैं। लगातार सर्च ऑपरेशन के बाद भी भेड़ियों का आतंक खत्म करने में सफलता नहीं मिली। बहराइच के बाद कौशांबी, बाराबंकी और बरेली में भेड़िओं ने लोगों पर हमला किया है। 

5379487