Logo
Khargone News: खरगोन जिले में इंदौर लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है। यहां महेश्वर में पदस्थ ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण का उपयंत्री 5 लाख की रिश्वत लेते पकड़ाया है।  

Khargone News: इंदौर लोकायुक्त ने खरगोन जिले में बड़ी कार्रवाई की है। बुधवार को लोकायुक्त की टीम ने महेश्वर में पदस्थ मध्यप्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण के उपयंत्री राहुल मंडलोई को 5 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। आवेदक ओमप्रकाश पाटीदार ने लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक राजेश सहाय को उपयंत्री के खिलाफ रिश्वत मांगने की शिकायत की थी।  

शिकायत में आवेदक ने बताया कि मैंने मेसर्स प्रकाश पाटीदार के साथ मिलकर मध्य प्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण अंतर्गत लोहारी फाटे से सिपटान और निमरानी से बोरावां रोड का निर्माण किया था। जिसके लंबित बिलों का भुगतान करने के एवज में उपयंत्री राहुल मंडलोई मुझसे 15 लाख 50 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था। 

लोकायुक्त एसपी ने शिकायत की जांच कराई। सही पाए जाने के बाद बुधवार को शाम 5 बजे आरोपी उपयंत्री राहुल मंडलोई शिकायतकर्ता ओमप्रकाश पाटीदार निवासी साटकुर के घर पहुंचा। यहां जैसी ही उपयंत्री राहुल मंडलोई ने 5 लाख रुपए की रिश्वत ली तो अधिकारियों ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। वहीं, भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया। लोकायुक्त टीम में डीएसपी दिनेशचन्द्र पटेल, कार्यवाहक निरीक्षक राजेश ओहरिया सहित अन्य अफसर शामिल रहे। इसके बाद टीम आरोपी को कसरावद रेस्ट हाउस लेकर आई। यहां आगे की कार्रवाई की गई। 

5379487