Logo
Bhopal News: भोपाल शहर के जहांगीराबाद क्षेत्र में हत्यारे युवक फराज ने अपनी 3 साल की भांजी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। आरोपी को तुरंत ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची की मां उसे लेकर रविवार को अपने मायके आई थी।

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार को देर शाम एक 3 साल की बच्ची का गला काट कर निर्मम हत्या कर दी गई। बच्ची के मामा ने ही छूरी से गला रेत कर बच्ची मार ड़ाला। परिजनों ने तुरंत ही आरोपी को पुलिस को सौंप दिया।

आरोपी फराज ने की हत्या
मिल रही जानकारी के अनुसार शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का रहने वाला फराज नाम के युवक ने अपनी भांजी रूमेशा की हत्या कर दी। 30 वर्षीय फराज को लेकर उसके परिजनों की ओर से जानकारी दी गई है कि वह मानसिक रोगी है और उसका ईलाज फिलहाल चल रहा है।

यह भी पढ़ें: Bhopal News: हत्यारे मामा ने 3 साल की भांजी का काटा गला, मां का रो-रो कर बुरा हाल

मायके आई थी बच्ची की मां
आरोपी के बीमार होने के चलते वह कोई भी नौकरी या मजदूरी का काम नहीं करता है। रविवार को परिजनों ने उसे घर का काम करने के लिए बोला। इस बात से वह पूरी तरह से झल्ला गया। इस दौरान वह तेजी से घर के अंदर गया, जब तक परिजन कुछ समझ पाते इतने में आरोपी ने हाथ में छुरी लेकर पास में खड़ी छोटी बच्ची रूमेशा का गला रेत दिया।

आरोपी की बीमारी का परीक्षण
खून से लथपथ बच्ची को तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची रूमेशा की मां रविवार को ही अपनी बेटी को लेकर मायके आई थी। मृतक बच्ची के पिता का घर नानी के घर के पास में ही है, इसलिए देर रात बच्ची की मां अपने घर जाने की सोच रही थी। इस घटना से बच्ची की मां का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस अब आरोपी की बीमारी को लेकर डॉक्टरी परीक्षण करा रही है। 

 

5379487