Logo
उत्तरप्रदेश के हरदोई में हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। शहर के बीचों-बीच खड़ी कार में सात फीट लंबा किंग कोबरा घुस गया। लोगों ने मदद के लिए पुलिस को बुलाया। पुलिस ने देखा कि सांप किंग कोबरा है तो वह पीछे हट गई।

लखनऊ। हरदोई में शहर के बीचों-बीच गैरेज में खड़ी कार में किंग कोबरा घुस गया। सांप के देखकर लोग दहशत में आ गए। सूचना पर पुलिसकर्मी पहुंचे, किंग कोबरा सांप को देखकर वे भी घबरा गए। पुलिसवालों ने वन विभाग के अधिकारियों को सांप निकलने की सूचना दी। इस बीच मोहल्ले के लड़कों ने किंग कोबरा को पकड़ कर बोरी में बंद कर दिया। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम बोरी में बंद सांप अपने साथ लेकर चली गई। 

किंग कोबरा का नाम सुनकर पुलिस पीछे हटी
शहर कोतवाली क्षेत्र के नटवीर पुलिया के पास हिंद गैरेज है। गैरेज में तमाम कारें खड़ी रहती हैं। इसी में एक कार में 7 फीट का किंग कोबरा घुस गया। वहां से गुजर रहे लोगों की नजर पड़ी तो भीड़ लग गई। गैरेज मालिक की सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन जब उसे पता चला कि सांप किंग कोबरा है, तो वह पीछे हट गई। इसी बीच मोहल्ले के अमन मंसूरी और गोलू आ गए। जिन्होंने किंग कोबरा को डंडे से निकालने का प्रयास किया। इसके बाद स्टेयरिंग से बोनट पर आ गया। लड़कों ने डंडे से टच किया तो सांप कार से निकलकर भागने लगा। और एक खाली फ्लॉट में चला गया। 

कई दिनों से सांप इसी क्षेत्र में घूम रहा है
युवकों ने मिलाकर सांप को बोरी में बंद कर दिया। इसके बाद वन विभाग की टीम पहुंची। 7 फीट लंबे किंग कोबरा को कब्जे में लिया है। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कुछ दिन पहले यह किंग कोबरा सांप एक घर के पीछे देखा गया था। जिससे लोग घबराए हुए थे। घर में न घुस जाए इसलिए परेशान थे। इसी बीच यह किंग कोबरा कार में दिखाई दिया। जिसको हम लोगों ने रेस्क्यू कर बोरी में बंद किया है। वन विभाग के अधिकारियों को कहना है कि कार से किंग कोबरा सांप को रेस्क्यू किया गया। यह सांप 7 फीट लंबा है। इसको अब जंगल में छोड़ दिया जाएगा।

5379487