Logo
RTO Bhopal: भोपाल के क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय परिसर में एजेंट और कियोस्क संचालकों ने अधिकारी को हटाने की मांग की। आरटीओ के आवेदन पर कार्रवाई नहीं होने का आरोप लगाते हुए इन लोगों के द्वारा कार्यालय परिसर में नारेबाजी की गई। इस मामले में अधिकारी की ओर से भी बयान दिए गए हैं। आरटीओ नवनियुक्त अतिरिक्त प्रभारी जितेंद्र शर्मा को हटाने की मांग एजेंट और कियोस्क कर रहे हैं। अधिकारी का विरोध करने वालों का कहना है कि उन्हें परेशान किया जा रहा है। इन लोगों का आरोप है कि कार्यालय आने पर संबंधित काम के अधिकारी या कर्मचारी के अवकाश पर होने के चलते उस दिन कोई अन्य कर्मचारी द्वारा काम नहीं किया जा रहा है, जिससे कियोस्क संचालकों को बार बार कार्यालय का  चक्कर लगाना पड़ रहा है।

RTO Bhopal: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय परिसर में एजेंट और कियोस्क संचालकों ने मोर्चा खोलते हुए अधिकारी को हटाने की मांग की। आरटीओ के काम को लेकर कियोस्क संचालकों और एजेंटों का आरोप है कि दिए गए आवेदन पर कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिससे एकजुट होकर इन सभी ने कार्यालय परिसर में नारेबाजी की।

नवनियुक्त अतिरिक्त प्रभारी को हटाने की मांग
आरटीओ नवनियुक्त अतिरिक्त प्रभारी जितेंद्र शर्मा को हटाने की मांग एजेंट और कियोस्क कर रहे हैं। अधिकारी का विरोध करने वालों का कहना है कि उन्हें परेशान किया जा रहा है। इन लोगों का आरोप है कि कार्यालय आने पर संबंधित काम के अधिकारी या कर्मचारी के अवकाश पर होने के चलते उस दिन कोई अन्य कर्मचारी द्वारा काम नहीं किया जा रहा है, जिससे कियोस्क संचालकों को बार बार कार्यालय का  चक्कर लगाना पड़ रहा है।

आवेदन पर कार्यवाही नहीं
विरोध करने वालों का आरोप है कि बीते 5 दिनों से वाहनों के स्थानांतरण, फिटनेस, पंजीयन, ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य दिए जाने वाले आवेदन पर किसी भी तरह की कार्यवाही नहीं होने के चलते, इन लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कार्यालय में काम न होने से आवेदनकर्ताओं द्वारा भी इन सभी पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है।

काम पहले के जैसे ही चल रहे
कियोस्क संचालकों का कहना है कि शहर से कार्यालय की दूरी होने के चलते लगातार यहां के चक्कर लगाने पर उनके काम में व्यवधान हो रहा है। आरटीओ के काम नहीं होने पर सभी एकजुट होकर गुरुवार को नारेबाजी करते हुए अपनी आवाज उठाई। हालांकि इस मामले में आरटीओ अतिरिक्त प्रभारी जितेन्द्र शर्मा की ओर से कहा जा रहा है कि कार्यालय से संबंधित काम पहले के जैसे ही चल रहे हैं।

5379487