Logo
Madhya Pradesh Today News Hindi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव रविवार, 13 अक्टूबर को गुजरात जाएंगे। सूरत के जल संचय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शाम 6 बजे वह इंदौर रवाना होंगे।

Madhya Pradesh Today News Hindi: देश का दिल कहें जाने वाले एमपी की सियासी हलचल और प्रदेश की अनगिनत छोटी-बड़ी खबरें रोज़ाना हमारी ध्यान में होती हैं। हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'एमपी की बड़ी खबरें' में आपको समाचार की दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए, समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और एमपी की हर खबर से अपनी जानकारी को बढ़ाएं।

मध्य प्रदेश की ताजा खबरें; MP Live Update 

  • CM मोहन यादव गुजरात दौरे पर 
    मुख्यमंत्री मोहन यादव 13 अक्टूबर को सूरत में आयोजित "जल संचय" कार्यक्रम में शामिल होंगे। सूरत के इंडोर स्टेडियम में प्रस्तावित इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश, राजस्थान, गुजरात के सीएम और बिहार के डिप्टी सीएम भी शामिल होंगे।  इसमें भू-जल स्तर बढ़ाने पर विचार-विमर्श किया। जाएगा। सीएम यादव दोपहर 1:45 बजे इंदौर एयरपोर्ट से रवाना होंगे और 2:30 बजे सूरत पहुंचेंगे। कार्यक्रम के बाद शाम 6:15 बजे सूरत से रवाना होकर शाम 7 बजे इंदौर आएंगे। 
  • उज्जैन को 658 करोड़ के विकास कार्यों की साैगात 
    मुख्यमंत्री मोहन यादव सुबह 10 बजे उज्जैन के निनोरा हेलीपेड पहुंचेंगे। वहां प्रतिभा सिंटेक्स इंडस्ट्रीज इंदौर रोड का शुभारंभ करेंगे। सुबह 11:20 बजे कार्तिक मेला ग्राउंड में आयोजित दशहरा मिलन उत्सव में शामिल होंगे। 658 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन करेंगे। दोपहर 12:35 बजे मुंगी तिराहा में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे।
  • रीवा एयर पोर्ट का शुभारंभ 21 को 
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 अक्टूबर को रीवा सहित देश के 7 नवनिर्मित एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे। डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने रविवार को रीवा में प्रेस कान्फ्रेंस कर बताया कि उद्घाटन की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए गए हैं। 
  • राजभवन में 76.96 लाख से होगा मंदिर का जीर्णाेद्धार 
    राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने विजयादशमी पर राजभवन मंदिर के पुनर्निर्माण का शिलान्यास किया। मंदिर का जीर्णोद्धार 84 लाख 13 हजार की लागत से होना है। इसमें 76 लाख 96 हजार के सिविल कार्य, 7 लाख 16 हजार के इलेक्ट्रिक कार्य किए जाएंगे। 2700 वर्गफुट का मंदिर हॉल, 1120 वर्गफुट की भोजन शाला और भंडारा कक्ष बनेगा। रसोई का निर्माण 560 वर्गफुट में किया जाएगा

 

5379487