Logo
यह उनकी पहली पुस्तक है जिसे अंतरराष्ट्रीय प्रकाशक हे-हाउस ने छापा है। इस पुस्तक में स्वाति तिवारी ने आत्म-सुधार और व्यक्तिगत विकास में अपनी भीतरी शक्तियों को पहचानने की क्षमता विकसित करने के बारे में विस्तार से उदाहरण सहित बताया है।

भोपाल। स्वामी विवेकानंद लाइब्रेरी में शनिवार को क्लब लिटराटी ने लेखिका स्वाति तिवारी की पुस्तक सुपर चार्ज योर डेस्टिनी का विमोचन किया। इस दौरान पुस्तक परिचर्चा की गई। कार्यक्रम में सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी अनुराधा सिंह और प्रोफेसर विनय मिश्रा ने पुस्तक की सामाजिक और मनोवैज्ञानिक परिप्रेक्ष्य पर अपने विचार रखे। लेखिका स्वाति तिवारी ने उपस्थित श्रोताओं और पाठकों को जीवन के सकारात्मक दृष्टिकोण को अपनाने का सुझाव दिया। स्वाति तिवारी ने किताब की उन 40 अव्यक्त शक्तियों - जिन्हें 'सुपर पावर' कहा जाता है - को खोजने की विधि एवं उनको अपने जीवन में उपयोग करने पर प्रकाश डाला। इस कार्यक्रम में सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी अनुराधा सिंह और प्रोफेसर विनय मिश्रा रहे।

अपनी शक्तियों को विकसित करें : स्वाति तिवारी
सुपर चार्ज योर डेस्टिनी पुस्तक चर्चा में पाठकों के साथ एक प्रश्नोत्तर सत्र भी हुआ, जिसमें लोगों ने लेखिका से रोचक प्रश्न किए। लेखक और पुस्तक के बारे में स्वाति तिवारी एक प्रसिद्ध ट्रेनर और लाइफ कोच हैं। 

बता दें, यह उनकी पहली पुस्तक है जिसे अंतरराष्ट्रीय प्रकाशक हे-हाउस ने छापा है। इस पुस्तक में स्वाति तिवारी ने आत्म-सुधार और व्यक्तिगत विकास में अपनी भीतरी शक्तियों को पहचानने की क्षमता विकसित करने के बारे में विस्तार से उदाहरण सहित बताया है। पुस्तक में लेखक ने आत्म-सुधार और व्यक्तिगत विकास में अपनी भीतरी शक्तियों को पहचानने की क्षमता विकसित करने के बारे में बताया है।

5379487