Logo
Shivraj Singh Pandhurna Visit: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पांढुर्णा के बड़चिचोली पहुंचे। यहां शिवराज ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कांग्रेस पर निशाना साधा। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस जनता और देश की जड़ों से कट गई है।

Shivraj Singh Pandhurna Visit: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के पांढुर्णा पहुंचे। बड़चिचोली में शिवराज ने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस जनता और देश की जड़ों से कट गई है। कांग्रेस का नेतृत्व खत्म हो गया। बुद्धि उनकी बिगड़ गई। कांग्रेस के लोग यहां की माटी को नहीं जानते। यहां के महापुरुषों को नहीं जानते। शिवराज ने आगे कहा कि काश्मीर से धारा 370 हटाओ तो कांग्रेस विरोध करे। तीन तलाक का काला कानून खत्म करो तो विरोध करे। क्या कांग्रेस लोगों को भला कर सकती है क्या? मैं मोदी जी को धन्यवाद दूंगा कि मोदी जी देश को अद्भुत दिशा में लेकर गए हैं। 

लेना न देना, मगन रहना, बाकी कुछ किया ही नहीं 
बड़चिचोली में छिंदवाड़ा से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के समर्थन में सभा कर रहे शिवराज ने कहा कि मैं नाम लेकर किसी की बुराई नहीं करता, लेकिन हिसाब-किताब तो मांगो कि 5 साल में क्या किया है? लेना न देना, मगन रहना, बाकी कुछ किया ही नहीं है। क्या करोगे ऐसे सांसद का?'

शिवराज से जनता बोली आप मुख्यमंत्री बनोगे 
शिवराज ने आगे कहा कि हमारे उम्मीदवार बंटी साहू भी दिन और रात आपकी सेवा करेंगे। अगर मैं भी सांसद बन जाऊंगा तो थोड़ा-बहुत धर्म मैं भी निभाऊंगा। मामा भी तो बुरा नहीं है। शिवराज के इतना कहते ही लोग बोले कि आप मुख्यमंत्री बनोगे। इसके जवाब में शिवराज ने कहा कि 'ऐसे कह रहे, जैसे आपको ही बनाना है। फिर बोले कि मेरा एक प्रण पक्का है, आपके सेवक का, वो जन्म भर रहेगा। 

अमरवाड़ा के धनौरा जाएंगे शिवराज 
बता दें कि विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद ठीक बाद शिवराज छिंदवाड़ा आए थे। इसके बाद वे शिवराज चुनावी सभा करने यहां आए हैं। बड़चिचोली से पूर्व मुख्यमंत्री छिंदवाड़ा की अमरवाड़ा विधानसभा के धनौरा जाएंगे। जुन्नारदेव विधानसभा के तामिया के चावलपानी गांव में सभा करेंगे। यहां शिवराज नर्मदापुरम लोकसभा के पिपरिया जाएंगे। 

5379487