Logo
MP News: मध्यप्रदेश के सीहोर और मंदसौर जिले में सोमवार, 9 सितंबर को बड़े हादसे हो गए। मंदसौर में मासूम और महिला समेत 4 लोग नदी में बह गए। जबकि, सीहोर के दिगंबर जलप्रपात में पिकनिक मनाने गए डॉक्टर का शव मिला है। 

MP News: मध्यप्रदेश के सीहोर और मंदसौर जिले में सोमवार को दो बड़े हादसे सामने आए हैं। मंदसौर में मासूम और महिला समेत चार लोग नदी में बह गए। जबकि, सीहोर के दिगंबर जलप्रपात में पिकनिक मनाने गए भोपाल के डॉक्टर का शव मिला है। 

सीहोर जिले के रातापानी जंगल स्थित दिगंबर वाटर फॉल से बरामद शव पीपुल्स अस्पताल भोपाल के डॉ. अश्विन कृष्णन अय्यर (28) का है। वह साथी डॉक्टर आयुष, कौशिकी, अभिषेक और आकांक्षा के साथ पिकनिक मनाने यहां आए थे, लेकिन नहाते समय डॉ. अय्यर पानी में डूब गए थे। उनके चार साथी सुरक्षित हैं।

रविवार को अंधेरे के चलते रेस्क्यू अभियान बंद करना पड़ा था। सोमवार सुबह पुलिस और SDERF की टीम ने दोबारा तलाश शुरू कर सुबह 9: 25 बजे डॉक्टर का शव बरामद कर लिया।

शिवना नदी में बहा पूरा परिवार 
मंदसौर जिले में स्थित शिवना नदी पर बनी नाहरगढ़-बिल्लौद पुलिया पर बाइक सवार परिवार नदी में बह गया। इनमें 5 माह की बच्ची भी शामिल थी, जिसे लोगों ने बचा लिया है। जबकि, उसकी मां और बेटे की मौत हो गई। उनके शव बरामद किए गए हैं। जेसीबी ऑपरेटर ने नदी में छलांग लगाकर महिला के पति को भी सकुशल बचा लिया, लेकिन मां-बेटे की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया।  

5379487