Logo
Alirajpur suicide case: मध्यप्रदेश के आलीराजपुर में बड़ी घटना हो गई। वालपुर में पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Alirajpur suicide case: आलीराजपुर में सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले। सनसनीखेज घटना आलीराजपुर के गुनेरी पंचायत के राउड़ी गांव की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस परिजनों के बयान ले रही है
जानकारी के मुताबिक, राकेश पिता जागर सिंह, ललिता पति राकेश, उनकी बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश और अक्षय के शव घर में ही फंदे पर लटके मिले। राकेश के काका सुबह घर पहुंचे तो इसकी जानकारी लगी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस परिजन के बयान ले रही हैं।

सुसाइड नोट नहीं मिला 
राकेश के काका की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पांचों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक साथ पांच लोगों ने आत्महत्या क्यों की? आखिर परिवार किस बात से परेशान था? यह हत्या है? या आत्महत्या? तमाम सवालों के जवाब तलाशने पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही सच सामने आएगा। पुलिस को  शवों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।  

रिश्तेदारों ने जताई हत्या की आशंका? 
जानकारी के मुताबिक, राकेश खेती-किसानी करता था। उसने कभी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया। रिश्तेदारों ने हत्या की आशंका जताई है। रिश्तेदारों का कहना है कि यह परिवार खुदकुशी जैसा कदम नहीं उठा सकता। यह हत्या है। पुलिस को इसकी जल्द जांच करना चाहिए। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।  

5379487