Logo
भारतीय मॉडल और एक्टर सैयद जुल्फी शुक्रवार को भोपाल पहुंचे। उन्होंने हरिभूमि से बात करते हुए अपनी सफलता की पूरी कहानी बयां की।

भोपाल। मैंने होटल मैनेजमेंट में बैचलर डिग्री ली हैं, ताकि खुद का रेस्त्रां ओपन करूं, इसके बाद मेरी डेस्टिनी मुझे मॉडलिंग की दुनिया में ले गई। ये न तो मैंने सोचा था, न ही मेरे पैरेंट्स ने। 

यह कहना है प्यासा, चुपके से, बिल्लू, धड़कन, देशद्रोही, जिम्मी जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लौहा मनवाने वाले इंडियन एक्टर और मॉडल सैयद जुल्फी का, जो शुक्रवार को निजी कार्यक्रम में शिरकत करने भोपाल आए। उन्होंने हरिभूमि से बातचीत में अपने जीवन से जुड़े अनुभवों को साझा किया।

ग्लेड्रैग मैनहंट जीतने के बाद मॉडलिंग असाइनमेंट की लगी लाइन
जुल्फी कहते हैं कि ग्लेड्रैग मैनहंट प्रतियोगिता जीतने के बाद मेरे पास मॉडलिंग असाइनमेंट की लाइन लग गई, लेकिन अब तो मैं अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के साथ-साथ म्यूजिकल प्रोजेक्ट में बिजी हूं, जिनमें कई फिल्में और वेब सीरीज शामिल हैं। इसके साथ ही हाल ही में मैंने तमिल फिल्म में विलेन का रोल भी निभाया हैं। 

बिग बॉस सीजन- 2 के सदस्य रहे 
उन्होंने कहा कि म्यूजिकल इवेंट के सिलसिले में मेरा भोपाल आना हुआ। वाकई में भोपाल एक बहुत ही खूबसूरत जगह है। यहां के लेक्स और हरियाली किसी का भी दिल जीत ले। उन्होंने कहा कि बिग बॉस सीजन 2 में भी मैंने काम किया, जो अब काफी बदल चुका है।

5379487