Logo
Molestation in Mangala Express मध्य प्रदेश में मडगांव से ग्वालियर रेलवे स्टेशन तक सफर करने वाली एक नाबालिग के साथ मंगला एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोपी ने नाबालिग बच्ची को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाते हुए घटिया हरकतें की।

Molestation in Mangala Express: मंगला एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में सफर करने वाली एक नाबालिग बच्ची को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाते हुए आरोपी द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है। नाबालिग जब अपनी दादी के साथ ट्रेन में यात्रा कर रही थी। इस दौरान पास की सीट पर बैठे आरोपी द्वारा घिनौना कृत्य करते हुए गंदे इशारे भी नाबालिग को किया गया।

नाबालिग पूरी तरह सहम गई
आरोपी की हरकतों से नाबालिग पूरी तरह सहम गई है। रात का समय होने के दौरान आरोपी की हरकतों को जब नाबालिग ने अपनी दादी से बताया तब अन्य यात्रियों ने उसे दबोचते हुए आरपीएफ को जानकारी दी। मामले की शिकायत होने पर आरोपी को रेलवे पुलिस ने उसे जीआरपी के हवाले कर दिया।

आरोपी को झांसी जीआरपी ने उतारा
घटना की जानकारी जब नाबालिग का परिवार ग्वालियर का रहने वाला है। पीडिता के पिता को जब इस घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने रेलवे अधिकारियों से बात करते हुए ग्वालियर थाना जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई। आरोपी को झांसी जीआरपी ने उतार लिया अब उसे ग्वालियर जीआरपी के हवाले करेगी।

आरोपी की हरकतों से नाबालिग परेशान 
जानकारी के अनुसार नाबालिग अपनी दादी के साथ मडगांव से ग्वालियर के लिए रात के समय ट्रेन में सफर के लिए निकली थी। मंगला एक्सप्रेस के एसी कोच ए-1 में नाबलिग बच्ची अपनी दादी के पास जिस सीट पर बैठी थी, उसी सीट के आसपास सफर करने वाले आरोपी उसके पास बैठ गया। नाबालिग की दादी इस बारे में कुछ समझ भी नहीं पाई थी इस दौरान नाबालिग के साथ हो रहे इस तरह के दुर्व्यवहार से जब वह परेशान हो गई तो उसने आरोपी की हरकतों के बारे में जानकारी दी। आरोपी का घिनौना कृत्य सामने आने के बाद अन्य यात्रियों ने उसे तुरंत ही पकड़ कर आरपीएफ को सौंप दिया। 

5379487