Logo
मध्यप्रदेश के मुरैना में बुधवार(16 अक्टूबर) को बड़ा हादसा हो गया। चलते-चलते अचानक बस की कमानी टूट गई। पीछे के चारों पहिए अलग हो गए। बस चालक उछलकर जमीन पर जा गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Morena Road Accident: मुरैना में बुधवार (16 अक्टूबर) को बड़ा हादसा हो गया। चलते-चलते अचानक बस की कमानी टूट गई। पीछे के चारों पहिए अलग हो गए। बस चालक उछलकर जमीन पर जा गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। शुक्र है बस में ज्यादा सवारियां नहीं थी, नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता। हादसा छौंदा टोल टैक्स बैरियर के पास हुआ। 

ग्वालियर से आ रही थी बस 
जय भारत ट्रैवल्स की बस ग्वालियर से मुरैना की तरफ आ रही थी। बस में ज्यादा सवारियां नहीं थी। बुधवार सुबह 9:30 बजे बस शहर से लगे छौंदा टोल टैक्स बैरियर के पास पहुंची और अचानक पीछे की कमानी टूट गई। पीछे के चारों पहिए बस से अलग हो गए। चीख पुकार मच गई। हादसे में बस चालक सीताराम (36) की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। 

दमोह: ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत 
दमोह में बाइक सवार दो भाई हादसे का शिकार हो गए। लुहारी गांव में ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई। दूसरा घायल है। जानकारी के मुताबिक, लुहारी गांव निवासी आकाश (27) पिता काशीराम पटेल और भूपत पिता निरपत पटेल (25) खाद लेने के लिए हटा गए थे। शाम को वापस लौट रहे थे, तभी लोहड़ी के पहले ही एक ट्रैक्टर चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में आकाश की मौत हो गई।

देवास: स्कूल बस नाले में उतरी 
देवास में 30 बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस अनियंत्रित होकर बुधवार सुबह नाले में उतर गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला। क्रेन की मदद से बस को बाहर निकाला गया। किसी को कोई चोट नहीं आई। हादसा कैसे हुआ फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। 

5379487