Logo
मध्य प्रदेश में पुलिस और प्रशासन से जुड़े तीन ऐसे घटनाक्रम सामने आए हैं, जिनकी चर्चा पूरे प्रदेश में होती रही। सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। 

BJP MLA bowed before SDM in Vidisha: विदिशा के सिरों से विधायक उमाकांत शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें वह एसडीएम हर्षल चौधरी के समक्ष हाथ जोड़े खड़ हैं। कुछ देर बाद पैर छूने को झुकते हैं, लेकिन एसडीएम ने पीछे हटते हुए पकड़ लिया।

बताया गया कि भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा जलसंकट की समस्या से SDM से अवगत कराने के लिए पहुंचे थे। इलाके के जलसंकट को लेकर जनता के साथ मिलकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा और हाथ जोड़ते हुए कहा कहा, जनता बहुत दुखी है। पानी के लिए माताएं-बहनें मटका लेकर बैठी रहती हैं साहब। पता ही नहीं चलता कि पानी कब आएगा?  

बांहों में बांह डालकर ठेले पर सो गया जवान 
मध्यप्रदेश पुलिस का एक जवान ठेले पर बांहों में बांह डालकर ऐसा सोया कि उसका वीडियो वायरल हो गया। मामला दमोह जिले जबलपुर नाके का है। बताया जा रहा है कि पुलिस आरक्षक नशे में इतना चूर हो गया कि सुधबुध खो बैठा। और ठेले में एक युवक के साथ लिपटकर सो गया।  

टीआई की संदिग्ध मौत, जांच में उलझी पुलिस  
मध्य प्रदेश के उमरिया जिले पदस्थ का संदिग्ध अवस्था में निधन हो गया। उनका शव पैतृक गांव में पेड़ से लटकता हुआ मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। टीआई संतोष कुमार उइके डिंडोरी जिले के समनापुर के रहने वाले थे। गांव के बाहर एक पेड़ में उनका शव लटकता देख ग्रामीणों पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। टीआई के परिवार में मातस पसरा हुआ है। पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी है। 

5379487