Logo
MP Nursing Scam: मध्यप्रदेश में हुए नर्सिंग घोटला, चरमराती कानून व्यवस्था एवं महिला अत्याचार के विरोध में भोपाल युवा कांग्रेस ग्रामीण जिला अध्यक्ष  गोपिल कोटवाल ने पीसीसी के सामने प्रर्दशन किया


MP Nursing Scam: मध्यप्रदेश में हुए नर्सिंग घोटला, चरमराती कानून व्यवस्था एवं महिला अत्याचार के विरोध में भोपाल युवा कांग्रेस ग्रामीण जिला अध्यक्ष  गोपिल कोटवाल ने पीसीसी के सामने प्रर्दशन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया।

इस्तीफ़ा की मांग 
इस दौरान प्रर्दशन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मांग की, कहा कि मध्यप्रदेश में छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है। नर्सिंग घोटाले के रूप में एक बड़ा घोटला उजागर हुआ है, जिसमें मंत्री विश्वास सारंग को नैतिकता के आधार पर सीएम को इस्तीफ़ा सौप देना चाहिए, जिससे जांच प्रभावित न हो सके। आरोप लगाया कि विश्वास सारंग के संरक्षण में यह घोटाला हुआ था।

जिलाध्यक्ष गोपिल कोटवाल ने सरकार को बताया फेल 
भोपाल युवा कांग्रेस ग्रामीण जिलाध्यक्ष गोपिल कोटवाल ने कहा है कि भोपाल के ज्ञानगंगा विद्यालय के छात्रावास में मिनीराज मोदी द्वारा आठ साल की बच्ची के साथ दुराचार हुआ। सीधी में अनेक आदिवासी बच्चियों को स्कॉलरशिप का झांसा देकर दुराचार किया गया। पुलिस अधिकारी पर रेत माफियों ने ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या कर दी। अशोक नगर में महिला से बलात्कार किया, परिवार वालों के हाथ-पैर तोड़े एवं तलवार लहराते हुए महिला को अगवा करने का प्रयास किया। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री इन सारी घटनाओं पर मौन और चुप्पी साधे हुए हैं। भाजपा के शासन काल में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है।  

5379487