Logo
MP POLITICS : भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश में संपन्न हुए चुनाव को लेकर कहा है कि मैं पूरे विश्वास के साथ ये कह रहा हूं कि भारतीय जनता पार्टी फिर से भारी बहुमत से मध्यप्रदेश में सरकार बनाने वाली है।

 

MP POLITICS : भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने मध्यप्रदेश में संपन्न (Complete) हुए चुनाव (Election) को लेकर कहा है कि मैं पूरे विश्वास (Belive) के साथ ये कह रहा हूं कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) फिर से भारी बहुमत से मध्यप्रदेश में सरकार बनाने वाली है।

कांग्रेसी नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि महात्मा गांधी ने कहा था आजादी के बाद कांग्रेस को समाप्त कर देना चाहिए। लोक सेवा संघ कांग्रेस को बना देना चाहिए, क्योंकि कांग्रेस का उद्देश्य था भारत की आजादी का।  उन्होंने कहा कि पंडित नेहरू ने गांधी की बात नहीं मानी, कांग्रेस समाप्त नहीं की। 

पीएम पर की थी टिप्पणी  

शिवराज ने कहा कि मुझे लगता है कि राहुल गांधी, महात्मा गांधी के उस सपने को पूरा करेंगे, वो कांग्रेस को समाप्त करके ही चेन की सांस लेंगे और मैं इसलिए कह रहा हूं कि जिस ढंग से कल उन्होंने एक टिप्पणी दी प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के बारे में। सारा देश देशभक्ति के जुनून से भरा था और ये चाहता था कि क्रिकेट का फाइनल भी भारत जीते खेल भी देशभक्ति का प्रतीक होता है और प्रधानमंत्री अगर गए तो हमारे लिए गर्व का विषय है, लेकिन ये लोग प्रधानमंत्री से इतना डरते हैं या इतना विद्वेष है कि भारत हार गया तो खुशी हो रही है और मोदी पर टिप्पणीयां कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने राहुल के साथ प्रियंका को भी घेरते हुए कहा कि ये दोनों भाई और बहन झूठ की मशीन हैं लगातार झूठ बोलते हैं। अब प्रियंका मध्य प्रदेश गईं तो राम कितने  साल के लिए बनवास गए थे यह भारत का बच्चा-बच्चा जानता है। उन्होंने कहा कि कुछ भी बोलना अब मध्य प्रदेश में कहते थे कि 21 लोगों को ही रोजगार मिला है जबकि 50 हज़ार को नियुक्ति पत्र मैंने अपने हाथ से बाटे हैं। राजस्थान में झूठ का पुलिंदा परोसने की कोशिश कर रहे हैं। गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए शिवराज ने कहा कि कुशासन का पर्याय है आप जानते हैं, भ्रष्टाचार में राजस्थान नम्बर 1 है मैं तो हैरान हूं के सरकार की योजना भवन से करोड़ों रुपए बरामद होते हैं, सोना बरामद, ये पहली घटना है कि सरकारी कार्यालय से पैसा और सोना बरामद हो रहा है अब जल जीवन मिशन इसलिए था कि हर घर पीने का पानी पहुंच जाए , लेकिन लगभग 20 हजार करोड़ का जल जीवन घोटाला यहां हो गया।  5 साल में 11 लाख अपराधों का रिकॉर्ड सायबर क्राइम में राजस्थान नंबर 1 और साम्प्रदायिक दंगे, मैं मध्यप्रदेश से आता हूं, क्या मजाल की एक साम्प्रदायिक दंगा हो जाए, कोई आंख उठाके देख ले, शांति का टापू है मध्यप्रदेश, लेकिन यहां दंगों की आग में झोंक दिया पूरे राजस्थान को।

5379487