Logo
मध्यप्रदेश के धार से सनसनीखेज मामला सामने आया है। बेटे को नौकरी से निकालने के बाद गुस्साए पिता ने मनावर नगर पालिका परिषद के कर्मचारी को कार्यालय में घुसकर सीने में गोली मार दी। अस्पताल में इलाज के दौरान कर्मचारी की मौत हो गई।

भोपाल। नगर पालिका परिषद के कर्मचारी को कार्यालय के अंदर दिनदहाड़े गोली मारने का सनसनीखेज  मामला सामने आा है। सीने में गोली लगने के बाद कर्मचारी को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। इलाज के दौरान दोपहर 1 बजे कर्मचारी की मौत हो गई। मामला धार के मनावर नगर पालिका परिषद का है। कर्मचारी महेन्द्र त्रिवेदी (50) अपने आवक जावक कार्यालय में विभाग का काम कर रहे थे, इसी दौरान दोपहर 12 बजे आरोपी नरेन्द्र डोली आया और देसी कट्टे से फायर कर दिया। गोली महेन्द्र के सीने में लगी। इसके बाद घायल त्रिवेदी को उपचार के लिए जिला अस्पताल बड़वानी रेफर किया गया। जहां दोपहर लगभग 1 बजे इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

आरोपी को बेटे को नौकरी से निकाल दिया था
पुलिस ने बताया कि आरोपी नरेन्द्र डोली का बेटा कृष्णा डोली भी नगर पालिका में आउट सोर्स पर काम करता था। जिसे पिछले साल निकाल दिया गया था। इसी बात को लेकर नपा कार्यालय पहुंचे आरोपी नरेन्द्र डोली और कर्मचारी महेन्द्र त्रिवेदी में विवाद हुआ और उसने महेन्द्र पर देसी कट्टे से फायर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी को पकड़ने के लिए टीम भेजी गई है। मामले की सुचना के बाद विधायक डॉ. हिरालाल अलावा भी जिला अस्पताल पहुंचे।

ग्वालियर में कट्टा नहीं दिलाने पर पिता-पुत्र पर फायरिंग 
ग्वालियर में कट्टा और पिस्टल नहीं मिलने से गुस्साए बदमाश साथी के साथ दोस्त के घर पहुंचा और उसके भाई पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान पिता-पुत्र बाल-बाल बच गए। फायरिंग करने के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। फायरिंग की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। मामला माधौगंज थाना क्षेत्र का है। हेमसिंह की परेड स्थित सिंधु आदर्श कॉलोनी में रहने वाले चुन्ना खान ने पुलिस को बताया कि हारुन खुरेशी उसके बेटे रियाज खान का दोस्त है। हारुन रियाज से कट्टा या पिस्टल दिलाने की मांग कर रहा है। रियाज ने उसे कई बार मना किया। जिससे नाराज होकर हारुन ने अपने साथी के साथ घर में आकर फायरिंग कर दी। छोटा बेटा आया तो उस पर भी फायर कर दिया। इसके बाद फरार हो गया। 

5379487