MP Nursing Scam: मध्य प्रदेश के बहुचर्चित नर्सिंग घोटाले में हर दिन एक नई कहानी निकलकर सामने आ रही है, लेकिन मंत्री विश्वास सारंग की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रहीं। भाजपा प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने शुक्रवार को X पर एक वीडियो शेयर कर उन्हें राजनीति का शिकार बताया, लेकिन व्हिसल ब्लोअर रवि परमार ने इस वीडियो को ही फर्जी बताया है। कहा-यह सब AI का कमाल है। 

व्हिसल ब्लोअर रवि परमार ने वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए कहा, दबाव, प्रभाव और प्रलोभन से काम नहीं बना तो भाजपा साइबर अटैक कर झूठ फैलाने लगी है। रवि परमार ने भाजपा नेताओं से वीडियो के सत्यता की जिम्मेदारी लेने के लिए कहा है। 

भीकू मात्रे नाम के यूजर ने अपलोड किया Video 
व्हिसल ब्लोअर रवि परमार का यह कथित वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर भीकू मात्रे नाम के यूजर ने अपलोड किया है, जिसे  शेयर करते हुए भाजपा प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने रवि का स्टिंग वीडियो बताया। साथ ही दावा किया, कांग्रेस कुटरचित दस्तावेजों के जरिए कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग को फंसाने की साजिश रची है। उन्होंने रवि परमार से मामले में जवाब भी मांगा था। 

भाजपा प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने वीडियो शेयर कर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार से इस्तीफे की मांग की। दावा किया कि विश्वास सारंग को फंसाने का षड़यंत्र कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में रचा गया है। आशीष ने दिग्विजय सिंह से भी माफी मंगवाने की बात कही है। 

यह भी पढ़ें: नर्सिंग घोटाले के बाद बिगड़े हालात: पुराने छात्रों को परीक्षा का इंतजार, नए के लिए एडमिशन बंद, विश्वास सारंग के खिलाफ कांग्रेस मुखर

मंत्री सारंग के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा 
कांग्रेस ने मंत्री विश्वास सारंग को नर्सिंग घोटाले का मुख्य सूत्रधार बताते हुए उनके खिलाफ लगातार मोर्चा खोले हुए है। विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस विधायकों ने लगातार सारंग को घेरे रखा। अब संगठन स्तर से प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। गुरुवार को दिग्विजय सिंह ने उनकी नरेला विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा कर विश्वास सारंग के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की। 

यह भी पढ़ें: नर्सिंग घोटाले का विरोध: विश्वास सारंग पर FIR कराने कांग्रेसियों की पदयात्रा, जीतू पटवारी बोले-5 लाख बच्चों के भविष्य का गला घोंटा