Logo
मध्यप्रदेश के इंदौर में जिंदा हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने चारों तरफ से रास्ते बंद कर दिए। बम निरोधक दस्ते ने ग्रेनेड जब्त कर देर रात तक पूरे मैदान में सर्चिंग की। ग्रेनेड टूटा-फूटा था, इसलिए नुकसान की आशंका नहीं थी।

भोपाल। इंदौर के केट रोड पर खाली मैदान में शनिवार रात को एक जिंदा हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने ताबड़तोड़ चारों तरफ के रास्ते बंद कर दिए। बम निरोधक दस्ते ने ग्रेनेड जब्त कर देर रात तक पूरे मैदान में सर्चिंग की। आसपास से कोई और ग्रेनेड नहीं मिला है। जो ग्रेनेड मिला वह टूटा-फूटा था, इसलिए इससे ज्यादा नुकसान की आशंका नहीं थी।

बस निरोधक दस्ते ने ग्रेनेड को कब्जे में ले लिया है 
द्वारकापुरी थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि सूचना मिली थी कि केट रोड स्थित चित्रकूट नगर में एक हैंड ग्रेनेड पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया हैंड ग्रेनेड टूटा-फूटा था, उसे सुरक्षित जगह रखकर इलाका सील कर दिया। बम निरोधक दस्ते ने उसे कब्जे में लिया। पूरे मैदान में सर्चिंग की। ग्रेनेड कहां से और कैसे आया? पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। अनुमान लगाया गया है कि इस तरह का हैंड ग्रेनेड सेना और पैरा मिलेट्री फोर्सेस के पास होता है। फिलहाल जांच के बाद ही पता चलेगा कि ग्रेनेड कहां से आया? 

5379487