Logo
Crime News: ग्वालियर निवासी पेटीएम के फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता ने इंदौर में आत्महत्या कर ली थी। परिवार के लोग अस्थि विसर्जन के लिए प्रयागराज गए थे, तभी पत्नी ने जहर निगल लिया।

Paytm Manager Gaurav Gupta Suicide Case: पेटीएम के फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता की खुदकुशी के तीसरे दिन उसकी पत्नी मोहिनी ने जहर निगलकर जान देनी की कोशिश की। गनीमत रही कि समय रहते अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। उपचार के बाद उनकी हालत में सुधार है।

घटनाक्रम बुधवार सुबह का है। पेटीएम मैनेजर गौरव गुप्ता की पत्नी मोहिनी परेशान थीं। जहर निगलने के बाद किसी को नहीं बताया, लेकिन बाथरूम में जब वह लड़खड़ा गिर गईं तो परिजनों ने दौड़कर संभाला। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने पूछताछ की तो बताया कि जहर निगल लिया है। जिसके बाद आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। 

पेटीएम मैनेजर गौरव गुप्ता ग्वालियर के रहने वाले थे। जबकि उनका कार्यक्षेत्र इंदौर था। इंदौर में 25 फरवरी को फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। 26 को पोस्टमार्टम के बाद उनका शव ग्वालियर लाया गया था। गौरव के इस आत्मघाती कदम से पूरा परिवार सदमे में है। पत्नी पहले भी खुदकुशी की कोशिश कर चुकी है। 

गौरव की खुदकुशी को पेटीएम में हुए आर्थिक उथल-पुथल और कॅरियर संबंधी कारणों से जोड़कर देखा जा रहा था, लेकिन उनके ममेरे भाई नीरज ने इससे पूर्णत: नकार दिया। बताया कि उसकी गौरव से बात हुई थी। नौकरी की कोई परेशानी नहीं थी। 900000 का पैकेज था। अन्य कंपनियों से भी जॉब के ऑफर थे। हालांकि, गौरव ने आत्महत्या किन कारणों के चतले की, यह बात नीरज भी नहीं बता पा रहे।  

5379487