Logo
PCC चीफ जीतू पटवारी ने फिर BJP पर हमला बोला है। पटवारी ने CM मोहन यादव और केंद्र सरकार पर निशाना साधने हुए कहा-किसान भाइयों विश्वासघात की इस राजनीति को गौर-गंभीरता से समझने की कोशिश कीजिए। दोस्त-दुश्मन का अंतर समझ आ जाएगा।

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी भाजपा पर लगातार हमला बोल रहे हैं। हर दिन मुख्यमंत्री मोहन यादव और केंद्र सरकार पर निशान साध रहे हैं। बुधवार को PCC चीफ जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि देश के किसानों को अब इस बात का 1000% विश्वास हो जाना चाहिए कि भाजपा कभी भी उनका भला नहीं चाहती है। चुनाव के पहले और चुनाव के बाद की भाजपा में अब आसमान-पाताल का अंतर है। किसान भाइयों विश्वासघात की इस राजनीति को गौर-गंभीरता से समझने की कोशिश कीजिए। दोस्त-दुश्मन का अंतर साफ समझ आ जाएगा।

मोहन यादव जी: लगता है आपको पद, कद और प्रभाव किसी योजना के तहत मिला है
जीतू ने मुख्यमंत्री मोहन को आड़े हाथ लेते हुए आगे लिखा है कि मोहन यादव जी हो सकता है आपको वर्तमान पद, कद, प्रभाव किसी 'योजना' के तहत मिला हो। इसीलिए तोड़फोड़ का ये 'संस्कार' अब असर कर रहा हो, लेकिन, ओमकार सिंह मरकाम  जी मन, वचन, कर्म से कांग्रेस के साथ हैं और हमेशा रहेंगे। 

PCC Chief Jitu Patwari

भाजपा की काठ ही हांडी बार-बार नहीं चढ़ेगी
जीतू ने एक्स पर यह भी लिखा है कि लगता है आदिवासी समुदाय के अपमान को अब भाजपा ने अपने स्वाभिमान से जोड़ लिया है। तभी तो आर्थिक, सामाजिक और सांस्कृतिक रूप से उपेक्षा करने के बाद, अब राजनीतिक विचार को प्रभावित करने की नाकाम कोशिश कर रही है। भाजपा की काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ेगी। यदि वास्तव में कुछ करना ही चाहते हैं, तो आदिवासी समुदाय को विकास की मुख्यधारा में लाइए। क्योंकि, इस तरह का आचरण मुख्यमंत्री पद को शोभा नहीं देता। 

CH Govt hbm ad
5379487