Logo
PCC चीफ जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया पर CM मोहन यादव पर तीखी टिप्पणी की है। पटवारी ने एक्स पर लिखा है कि मुख्यमंत्री जी...। मोहन ही बने रहें, 'मौन' में न रहें। क्योंकि आपका 'मौन व्रत' अब मध्यप्रदेश की मुसीबत बढ़ा रहा है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी भाजपा पर लगातार हमला बोल रहे हैं। पटवारी सोशल मीडिया पर आक्रामक बातें लिख रहे हैं। शनिवार को जीतू ने एक्स पर Tweet कर लिखा है कि मुख्यमंत्री जी...। मोहन ही बने रहें, 'मौन' में न रहें। क्योंकि आपका 'मौन व्रत' अब मध्यप्रदेश की मुसीबत बढ़ा रहा है। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए पटवारी ने सीएम मोहन ये पूछा है कि पिछले दो दिन का ही अनुपात निकाला जाए तो प्रतिदिन ड्यूटी कर रहे एक पुलिसकर्मी की हत्या हो रही है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं लेकिन आप मौन हैं...।

जीतू पहले भी यह सवाल उठा चुके हैं
जीतू पटवारी पहले भी यह सवाल उठा चुके हैं कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव प्रदेश के गृहमंत्री भी हैं और पिछले एक महीने से संभाग स्तरीय बैठकों में कानून-व्यवस्था की समीक्षा भी कर रहे हैं। लेकिन, प्रदेश की कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। जब पुलिसकर्मी ही अपराधियों का निशान बन रहे हैं, तो बेकसूर जनता की स्थिति का आकलन आसानी से किया जा सकता है।

सरेआम बेटी की आबरू मांगी जा रही है, लेकिन, आप 'मौन' हैं 
जीतू ने फिर लिखा कि मध्य प्रदेश में रोजगार के लिए सरेआम बेटी की आबरू मांगी जा रही है, लेकिन, आप 'मौन' हैं। इसके बाद लिखा, मोदी की गारंटी वाले वादे के बाद लाड़ली बहनें 3000 रुपए प्रतिमाह की मांग कर रही हैं, लेकिन आप 'मौन' हैं।  पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज जी के प्रतिमाह 1 लाख नौकरियां के वादे पर युवा जवाब मांग रहे रहे हैं, लेकिन आप मौन हैं। महिलाओं को महंगाई से निजात दिलाने के लिए 450 रुपए में सिलेंडर देने का वादा भाजपा ने ही किया था। महिलाएं उम्मीद लगाए बैठी हैं, लेकिन आप मौन हैं। 

'जो धर्म को मानते हैं वे जीवन में धर्म का प्रयोग करते हैं' 
जीतू पटवारी ने अयोध्या राम मंदिर को लेकर लिखा है कि 22 जनवरी का कार्यक्रम एक राजनीतिक कार्यक्रम बन गया है। जो सचमुच धर्म को मानते हैं, वे अपने जीवन में धर्म का प्रयोग करते हैं। मैं अपने धर्म का फायदा उठाने की कोशिश नहीं करता हूं। मैं अपने धर्म के सिद्धांतों पर जिंदगी जीने की कोशिश करता हूं।

5379487