Logo
PCC Chief Jitu Patwari ने प्रदेश की कानून व्यवस्था व भ्रष्टाचार के मुद्दे पर CM मोहन यादव पर सवाल उठाए। कहा, गृह मंत्रालय भी उन्हीं के पास है फिर भी लोगों की रक्षा नहीं कर पा रहे।

PCC Chief Jitu Patwari : मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने शनिवार को एक बार फिर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। उन्होंने मुख्यमंत्री मोहन यादव के गृह जिले में भाजपा नेता की हुई हत्या का जिक्र करते हुए सोशल मीडिर X पर लिखा की अंधेरनगरी का मुखिया मौन है। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को पोस्ट टैग कर लिखा कि मुख्यमंत्री जी आप मप्र के गृहमंत्री भी हैं। बेलगाम होते अपराधियों पर अंकुल लगाएं। प्रशासनिक अधिकारी खुलेआम सरकारी आदेशों की अवहेलना कर रहे हैं। 

जीतू पटवारी के तीन सवाल 

  1. उज्जैन में बीजेपी नेता और पूर्व सरपंच रामनिवास और उनकी पत्नी मुन्नीबाई की हत्या कर दी गई है। इसके पहले उज्जैन जिले में ही महापुरुषों की मूर्तियां लगाने का विवाद होता रहा, लेकिन सरकार का खुफिया तंत्र सोता रहा। 
  2. बदमाशों द्वारा प्रधान आरक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। फिर कहीं थाने से जीप की चोरी हो जाती है। कहीं जीप चढ़ाकर पुलिस अधिकारी को मार दिया जाता है तो कहीं पर माफिया द्वारा बेकसूरों को प्रताड़ित करने की खबरें आ जाती है। 
  3. प्रशासनिक अधिकारी सरकारी आदेशों की खुलेआम अवहेलना कर रहे हैं। पुलिस का हाथ कानून-व्यवस्था की नब्ज से हट चुका है। बेलगाम अपराधों पर तत्काल अंकुश लगाया जाना चाहिए। 
5379487