Logo
MP में लोकसभा चुनाव की तैयारी तेजी से शुरू हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 फरवरी को मध्यप्रदेश दौरे पर आ सकते हैं। वे झाबुआ से लोकसभा चुनाव का बिगुल बजाएंगे। प्रदेश भाजपा ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं। शनिवार को BJP में कई बैठकें हुईं।

भोपाल। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारी तेजी से शुरू हो गई है। भाजपा रणनीति बनाने में जुट गई है। बीजेपी में बैठकों का दौर शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 फरवरी को मध्यप्रदेश दौरे पर आ सकते हैं। पीएम मोदी झाबुआ से लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे। मध्यप्रदेश भाजपा ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं। झाबुआ आदिवासी बहुल सीट है। ऐसे में विधानसभा चुनाव की तरह भाजपा इस बार भी आदिवासी सीटों पर बढ़त की कोशिश में है।

अमित, शाह नड्डा और राजनाथ के भी आने की चर्चा 
जानकारी के मुताबिक, फरवरी के दूसरे हफ्ते से अमित शाह के साथ भाजपा के कई दिग्गज भी एमपी आ सकते हैं। जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह की सभाएं छिंदवाड़ा में होने की चर्चा तेजी से चल रही है। इसको लेकर मध्यप्रदेश भाजपा के नेता तैयारियों में जुट गए हैं। भाजपा का पूरा फोकस इस बार पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा पर है, क्योंकि पिछले लोकसभा में भाजपा छिंदवाड़ा सीट नहीं जीत पाई थी, इसलिए इस चुनाव में BJP छिंदवाड़ा सीट जीतने पर पूरी ताकत लगा रही है। 

नरोत्तम सागर, राजेंद्र शुक्ला भोपाल और भूपेंद्र बने ग्वालियर के क्लस्ट इंचार्ज 
प्रदेश भाजपा कार्यालय में शनिवार को बड़ी बैठकें हुईं। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, MP के लोकसभा चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय और BJP के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे। पहले कलस्टर प्रभारियों की बैठक हुई। इसमें PM मोदी के दौरे पर चर्चा की गई। लोकसभा कलस्टर के प्रभारियों में बदलाव किया गया। अब सागर कलस्टर नरोत्तम मिश्रा देखेंगे, ग्वालियर कलस्टर में भूपेंद्र सिंह को इंचार्ज बनाया गया, राजेंद्र शुक्ला भोपाल कलस्टर को देखेंगे।

जानें किसे, कहां का क्लस्टर प्रभारी बनाया  

  • भूपेंद्र सिंह: ग्वालियर
  • कैलाश विजयवर्गीय: जबलपुर
  • विश्वास सारंग: उज्जैन
  • जगदीश देवड़ा: इंदौर
  • राजेंद्र शुक्ल: भोपाल
  • प्रह्लाद पटेल: रीवा
  • नरोत्तम मिश्रा: सागर
Meeting held in BJP office
5379487