Logo
World Cup T- 20 Final:  भारतीय क्रिकेट टीम के टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में जीत के लिए मंदिरों में पूजा पाठ की जा रही है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच खेला जा रहा है, रात 8 बजे से फाइनल का प्रसारण स्पोटर्स चैनलों पर किया जाएगा। टीम इंडिया को 2007 से इस टूर्नामेंट की ट्रॉफी का इंतजार है।

World Cup T- 20 Final:  भारतीय क्रिकेट टीम के टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में जीत के लिए मंदिरों में पूजा पाठ की जा रही है। मध्य प्रदेश के भोपाल, इंदौर, उज्जैन, सीहोर, खंडवा सहित जिलों में हिन्दू धर्म के लोग मंदिरों में पहुंच कर भगवान से टीम इंडिया की जीत के प्रार्थनाएं कर रहे हैं।

खिलाड़ियों की तस्वीरों को साथ में लेकर कामना
क्रिकेट प्रेमी भारतीय टीम के खिलाड़ियों की तस्वीरों को साथ में लेकर फाइनल मैच में उनके बेहतर प्रदर्शन की कामना करते हुए आर्शीवाद मांगते दिख रहे हैं। क्रिकेट को लेकर जुनून लोगों में देखने को मिल रहा है। मंदिरों में मंत्रोच्चारण के साथ फाइल मैच में भारत की जीत की कामना क्रिकेट प्रेमी कर रहे हैं।

Cricket Fans
Cricket Fans

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच
शनिवार को टी-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के लिए भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच खेला जा रहा है, रात 8 बजे से फाइनल का प्रसारण स्पोटर्स चैनलों पर किया जाएगा। टीम इंडिया को 2007 से इस टूर्नामेंट की ट्रॉफी का इंतजार है, जबकि साउथ अफ्रीका ने आज तक एक भी वर्ल्ड कप नहीं जीता। टी-20 वर्ल्ड कप में भारत ने 7 नॉकआउट मैच खेले, 4 जीते और 3 गंवाए। साउथ अफ्रीका इस बार सेमीफाइनल जीती। यह वर्ल्डकप के नॉकआउट मुकाबलों में उसकी पहली जीत है। इससे पहले टीम ने 2 सेमीफाइनल गंवाए थे।

भारतीय टीम विजयी हो हर भारतीय की चाहत 
भारतीय क्रिकेट टीम फाइनल मैच में विजयी हो यह हर भारतीय दिल से चाहता है। इस मैच में जीत को लेकर जितने उत्साहित क्रिकेट खिलाड़ी हैं, उतना ही उत्साह क्रिकेट प्रेमियों में भी देखने को मिल रहा है। जीत की कामना को लेकर भगवान के भक्ता उज्जैन में महाकाल मंदिर, श्री सिद्धिविनायक गणेश मंदिर, सीहोर सहित मंदिरों में गणपति अथर्वशीष का पाठ करते नजर आए। 

5379487