Logo
MP Politics News: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने भाजपा पर निशाना साधा है। खजुराहो में तन्खा ने कहा कि BJP इस देश से प्रजातंत्र खत्म करने में सफल हो गई तो 2029 का चुनाव अकेले ही लड़ेगी। आज प्रजातंत्र को खतरा है, जिसको बचाना है।

MP Politics News: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने खजुराहो में बड़ा बयान दिया है। तन्खा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी इस देश से प्रजातंत्र खत्म करने में सफल हो गई तो 2029 का चुनाव अकेले ही लड़ेगी। तन्खा ने यह भी कहा कि आज प्रजातंत्र को बचाने की लड़ाई है। आज देश में आपातकाल का दूसरा रूप है। हम चाहते हैं कि जनता बाहर निकले और प्रजातंत्र-जनतंत्र को बचाए। बीजेपी अकेली चुनाव लड़ेगी तो न विपक्ष होगा न दूसरी पार्टी होगी। हम नहीं चाहते चाइना और रूस जैसी व्यवस्था भारत में आए। आज प्रजातंत्र को खतरा है, जिसको बचाना है। 

जीतू ने कहा-देश का चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने का है
बता दें कि गुरुवार को सांसद विवेक तन्खा, MP कांग्रेस के प्रभारी महासचिव जितेंद्र सिंह, PCC चीफ जीतू पटवारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव खजुराहो पहुंचे। यहां कांग्रेस और इंडिया अलायंस गठबंधन प्रत्याशी के नामांकन में शामिल हुए। खजुराहो में तन्खा ने भाजपा पर हमला बोला। वहीं प्रदेश अध्यक्ष पटवारी ने कहा कि आज देश का चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने का है। 2014 में नरेंद्र मोदी ने जो सपने दिखाए थे, उसके विपरीत धारा बनी हुई है, कांग्रेस जीतेगी बीजेपी हारेगी।

छिंदवाड़ा कमलनाथ बोले- रोजगार मेरी पहली प्राथमिकता है
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा लोकसभा चुनाव के लिए चौरई विधानसभा के गुमतरा गांव में जनसभा को संबोधित किया। कमलनाथ ने कहा कि रोजगार मेरी सबसे पहली प्राथमिकता है। जो बच्चे सिर्फ सातवीं-आठवीं तक पढ़े हैं उनके लिए भी मैंने रोजगार की व्यवस्था की है। स्किल डेवलपमेंट सेंटर और ड्राइविंग लर्निंग सेंटर खुलवाएं ताकि कम शिक्षित बच्चे भी ट्रेनिंग हासिल कर रोजगार प्राप्त करें। 

5379487