Logo
Ratlam Private School Dushkarm: मध्य प्रदेश के रतलाम में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद से पैरेंट्स आक्रोशित हैं। सोमवार, 30 सितंबर को स्कूल के बाहर चक्काजाम कर उन्होंने डायरेक्टर और प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। स्कूल सील कर दिया गया है।

Ratlam Private School Dushkarm: मध्य प्रदेश के रतलाम में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म से पैरेंट्स आक्रोशित हैं। सोमवार को उन्होंने स्कूल के बाहर जमकर हंगामा किया। डायरेक्टर और प्रिंसिपल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए चक्काजाम कर दिया। विरोध बढ़ता देख प्रशासन ने स्कूल की छुट्‌टी कर डायरेक्टर, प्रिंसिपल और स्टाफ को पिछले गेट से बाहर निकाला और स्कूल सील कर दिया। 

रतलाम के औद्योगिक क्षेत्र स्थित प्राइवेट स्कूल में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला रविवार को सामने आया था। चौकीदार के बेटे ने यूकेजी की बच्ची के साथ यह हरकत की है। आरोपी स्कूल की दूसरी ब्रांच में 10वीं कक्षा पढ़ता है। पुलिस ने केस दर्ज कर उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया।

वारदात से आक्रोशित पैरेंट्स सोमवार सुबह 9.30 बजे हिंदू संगठनों के साथा पहुंचे और विरोध प्रदर्शन करने लगे। हंगामे की सूचना मिलते ही एसडीएम अनिल भाना, तहसीलदार ऋषभ ठाकुर और सीएसपी अभिनव वारंगे पुलिस बल के साथ पहुंचे और पेरेंट्स को समझाइश दी, लेकिन वह नहीं माने।  

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन: MSP की कानूनी गारंटी और कर्जमाफी के लिए भोपाल की सड़कों पर उतरे किसान

स्कूल संचालक व प्रिंसपल पर कार्रवाई की मांग
स्कूल डायरेक्टर राकेश देसाई, प्रिंसिपल श्वेता विंचुरकर और क्लास टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पेरेंट्स सड़क पर बैठक गए। जिसके बाद स्कूल में छुट्‌टी कराते हुए प्रशासन ने पीछे के रास्ते से बच्चों और स्टाफ को निकाला। 

रोने लगे छोटे बच्चे
प्रदर्शनकारियों की भीड़ भी स्कूल के पिछले गेट पर खड़ी हो गई और नारेबाजी करने लगी। बच्चे और शिक्षक घबरा गए। छोटे-छोटे बच्चे तो रोने लगे थे। प्रशासनिक अफसरों ने काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन प्रदर्शनकारियों ने एक नहीं सुनी।  

जब कलेक्टर ने थाम माइक 
स्कूल के बाहर हंगामा बढ़ता देख कलेक्टर शालीनी श्रीवास्तव और एएसपी राकेश खाखा भी मौके पर पहुंचे। कुर्सी पर खड़े होकर उन्होंने माइक थामा और आश्वास्त किया लिखित शिकायत दीजिए, घटना में जो भी दोषी होगा, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 
 

 

5379487