Logo
Gwalior Regional Industry Conclave 2024: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बुधवार, 28 अगस्त को रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव शुरू हुई। इसमें सीएम मोहन यादव ने कहा, ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में 4 नए औद्योगिक केंद्र डेवलप किए जाएंगे।

Gwalior Regional Industry Conclave 2024: मध्य प्रदेश के ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में चार नए औद्योगिक केंद्र डेवलप होंगे। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार, 28 अगस्त को यह बात ग्वालियर में हुई रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में कही। सीएम ने इस दौरान 47 औद्योगिक इकाइयों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। साथ ही 120 इकाइयों को भूमि आवंटन किया।

वीडियो देखें...

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा, ग्वालियर इन्वेस्टर समिट में अब तक की समिट से बेहतर परिणाम आने की उम्मीद है। क्षेत्रीय स्तर पर औद्योगिक गतिविधियों को प्रोत्साहित करने प्रदेश के विभिन्न भागों में की जा रही इन्वेस्टर समिट की जा रही हैं। उद्योग समूहों और निवेशकों ने मध्यप्रदेश सरकार पर भरोसा जताया है। सरकार उनकी अपेक्षाओं पर खरी उतरने के लिए प्रतिबद्ध है। 

सीएम बोले-नए उद्यम शुरू करें युवा
मुख्यमंत्री ने कहा, मप्र के उद्योगपति भी अपनी गतिविधियों को विस्तार दें। प्रदेश के युवा नए उद्यम शुरू करें। राज्य सरकार हर संभव सहयोग देने को तत्पर है। इसके लिए आरंभ सरकार ने विशेष कार्यक्रम शुरू किए हैं। समिट जीडीपी बढ़ाने में भी अहम योगदान देगी। समिट में शिक्षा, एमएसएमई, भारी उद्योग और कृषि अभियांत्रिकी सहित सभी सेक्टर को शामिल किया गया है।

5379487