Logo
रीवा जिले के एक युवक ने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर खुद को मुख्यमंत्री बनाए जाने की बात कही है। पत्र के अलावा वीडियो जारी करके भी इस सीएम बनाए जाने की अपील की है।

रीवा। विधानसभा चुनाव के बाद मप्र का मुख्यमंत्री तय करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में लगातार मंथन जारी है। सोमवार को इसके लिए विधायक दल की बैठक भी बुलाई गई है, लेकिन इससे पहले रीवा जिले के एक युवक ने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के नाम पत्र लिखकर खुद को मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग कर दी। पत्र के अलावा उसने वीडियो जारी करके भी सीएम बनाए जाने की अपील की है। उनका यह वीडियो और पत्र सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहे हैं। 

सीएम चेहरे को लेकर 10 दिन बाद भी पशोपेश में भाजपा 
रीवा के गुढ़ विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले मनीष सतनामी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर मप्र का मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जाहिर की है। हरिभूमि की टीम ने उनके पत्र लिखने के पीछे कारण और उसकी मनोदशा जानने के लिए मनीष को फोन कॉल किया तो उन्होंने बताया कि चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला है, इसके बावजूद भाजपा नेतृत्व मुख्यमंत्री का चेहरा तय नहीं कर पा रही है। जबकि, कांग्रेस ने तेलांगना में तीन दिन के अंदर मुख्यमंत्री तय कर शपथ भी दिला दी। वहां के नवनियुक्त सीएम और उनकी सरकार ने काम भी शुरू कर दिया है, लेकिन मप्र को लेकर भाजपा आलाकमान 10 दिन बाद भी पशोपेश में है। 

manish letter to PM
manish letter to pm
 

बेरोजगारी दूर करना प्राथिमकता 
प्रधानमंत्री को पत्र लिखने वाले मनीष सतनामी रीवा के बक्छेरा गांव में रहते हैं और समाज को जागरूक करने का प्रयास करते रहते हैं। गुढ़ में उनकी ऑनलाइन शॉप है। मनीष ने बताया कि पिता पांच साल सरपंच रहे हैं। जिला पंचायत सदस्यी का चुनाव भी लड़ा था। इसिलए मेरा राजनीति से लगाव है। हालांकि, मैं किसी राजनीतिक दल का सदस्य नहीं हूं। हरिभूमि से चर्चा के दौरान उन्होंने बताया कि संविधान के आर्टकिल 6 में प्रावधान है कि कोई भी व्यक्ति मुख्यमंत्री बन सकता है। छह महीने के अंदर उसे विधायक निर्वाचित होना जरूरी है। भाजपा मुझे मौका देती है तो मेरी प्राथिमकता युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराना और सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं जरूरतमंदों तक पहुंचाना होगा। 

5379487