Logo
Rewa Suicide Case: मध्यप्रदेश के रीवा में सुसाइड का मामला सामने आया है। कर्ज से परेशान युवक ने गुरुवार (19 सितंबर) की रात को बेटा और बेटी के साथ टमस नदी में छलांग लगा दी। पिता-पुत्र के शव मिले गए हैं। बेटी की तलाश जारी है।

Rewa Suicide Case: रीवा में कर्ज से परेशान किसान ने खौफनाक कदम उठाया। गुरुवार (19 सितंबर) की रात किसान बच्चों को स्कूल ड्रेस दिलाने की बात कहकर घर से निकाला। पुल पर बाइक खड़ी की और बेटा-बेटी के साथ टमस नदी में छलांग लगा दी। सूचना पर पुलिस पहुंची और तलाश शुरू की। शुक्रवार (20 सितंबर) को सुबह पिता-पुत्र के शव मिले हैं। SDRF की टीम 5 साल की बेटी की तलाश कर रही है। घटना सोहागी थाना क्षेत्र के राजापुर पुल की है। 

सिलसिलेवार जानें पूरी घटना
पैरा टोला छिवलहिया निवासी सुनील मांझी (31) अपने बेटे पुष्पराज मांझी (4) और बेटी पुष्पा (5) को बाइक पर बैठाकर गुरुवार शाम 7:30 घर से निकला था। सुनील ने घर पर कहा था कि वह बच्चों को स्कूल ड्रेस दिलाने जा रहा है। रात 9 बजे तक वापस नहीं आया तो सुनील की पत्नी पूजा देवी ने फोन किया। सुनील ने थोड़ी देर में घर आने की बात कही। 

बार-बार किया फोन लेकिन नहीं उठा
आधे घंटे बाद पूजा ने फिर फोन किया तो सुनील का फोन नहीं उठा। कई बार फोन करने के बाद भी जब फोन नहीं उठा तो पूजा ने रिश्तेदार संदीप मांझी को फोन कर पूरी बात बताई। संदीप ने सुनील के फोन पर कॉल किया तो किसी अन्य व्यक्ति ने रिसीव किया। उसने बताया कि टमस नदी पर बने राजापुर पुल पर सुनील की बाइक खड़ी है। 

20 किमी दूर मिला शव 
सूचना मिलने के बाद परिजन तुरंत राजापुर पुल पहुंचे। आसपास तलाश की लेकिन तीनों का पता नहीं चला। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। अंधेरा होने के कारण तलाश नहीं की जा सकी। शुक्रवार सुबह SDRF और पुलिस की टीम ने नदी में तलाशी अभियान चलाया। सुनील का शव राजापुर पुल से 20 किलोमीटर दूर उत्तरप्रदेश में मिला। पुल से थोड़ी दूर पुष्पराज का शव मिला। बच्ची की तलाश की जा रही है।  

कर्ज से परेशान था सुनील 
परिजनों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि किसान सुनील ने परिवार और रिश्तेदारों का समूह बनाया था। समूह में सभी लोग पैसा इकट्‌ठा करते थे। जरूरत पड़ने पर कोई भी लोन ले सकता था। 6 महीने पहले सुनील ने भी समूह से लोन लिया था। इसके अलावा, पिकअप भी खरीदी थी। उसके लोन की किस्त जा रही थी। पुलिस का कहना कि  फिलहाल कर्ज से परेशानी की बात सामने आ रही है।

5379487