Logo
CEO जनपद पंचायत त्योंथर राहुल पांडेय ने कहा कि सोहागी क्षेत्र का एक वीडियो दुखद है। जिस जगह का वीडियो वायरल हुआ है। उस जगह पर हमें सुदूर सड़क स्वीकृत करनी है।

Rews News: मध्यप्रदेश के रीवा से एक बेहद ही चौकाने वाला वीडियो सामने आया है। त्योंथर के सोहागी Iगांव में सड़क नहीं है। मरीज को अस्पताल पहुंचाने के लिए खाट पर लिटाकर मरीज को 1 किलोमीटर तक पैदल चलकर मुख्य मार्ग तक पहुंचाया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरे मामले में CEO जनपद पंचायत त्योंथर राहुल पांडेय ने जल्द सड़क का निर्माण कार्य कराए जाने की बात कही है।

पगडंडी का पूरी तरह दलदल में तब्दील
ग्रामीणों ने बताया कि बारिश के मौसम में कच्ची सड़क पूरी तरह से दलदल में तब्दील हो जाती है। आने जानें में कठिनाई का सामना करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि खेत में काम करते वक्त सोहागी निवासी रामनरेश की तबीयत अचानक खराब हो गई। उन्हें पेट में तेज दर्द महसूस हुआ। देखते ही देखते हालत गंभीर हो गई। उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए गांव से हाईवे तक एक किमी कच्ची सड़क से खाट पर लिटाकर ले जाना पड़ा। सड़क के अभाव में बच्चों का स्कूल जाना भी मुश्किल हो जाता है।

बरसात के बाद जल्द निर्माण कराएंगे-CEO
बता दें, इस पूरे मामले में CEO जनपद पंचायत त्योंथर राहुल पांडेय ने कहा कि सोहागी क्षेत्र का एक वीडियो दुखद है। जिस जगह का वीडियो वायरल हुआ है। उस जगह पर हमें सुदूर सड़क स्वीकृत करनी है। लेकिन किसी कारणवश जिला पंचायत से स्वीकृत नहीं मिल पाई है। लगभग 1 किलोमीटर का रास्ता पूरी तरह से कीचड़ से युक्त है। जिससे लोगों को आने-जाने में काफी कठिनाई हो रही है। हम प्रयास करेंगे की बरसात के बाद स्वीकृत मिलने पर जल्द से जल्द सड़क का निर्माण कार्य कराया जाए। ताकि लोगों को असुविधा का सामना ना करना पड़े।

5379487