Logo
Gwalior Crime News:  मध्यप्रदेश के ग्वालियर में बड़ी घटना हो गई। डबरा तहसील के जतर्थी गांव में जमीन का सीमांकन करने पहुंचे आरआई और पटवारी को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा। उसका मोबाइल भी छीना लिया। दोनों ने थाने पहुंचकर अपनी जान बचाई।

Gwalior Crime News: एमपी में गुंडागर्दी इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अब सरकारी अफसर भी सुरक्षित नहीं हैं। हर दिन खुलेआम गुंडागर्दी के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला ग्वालियर के डबरा तहसील का है। जतर्थी गांव में जमीन का सीमांकन करने पहुंचे आरआई और पटवारी को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा। उसका मोबाइल भी छीना लिया। जैसे-तैसे वह ग्रामीणों से छूटकर भितरवार थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई।  

ऐसे समझें पूरा मामला 
गड़ाजर तहसील भितरवार निवासी किसान घनश्याम कुशवाहा की करियावटि मौजे की जमीन का जतर्थी गांव में सीमांकन होना था। सीमांकन करने आरआई अंकित शर्मा और पटवारी अजमेर सिंह गांव पहुंचे।जमीन का सीमांकन शुरू हुआ तो आवेदनक की ओर से दिलीप कुशवाहा और घनश्याम कुशवाहा मौके पर थे। 

मारपीट कर बना लिया बंधक 
कुछ देर बाद सोनू गुर्जर, कल्याण गुर्जर, झुन्नु गुर्जर, ऐंदल गुर्जर, श्री राम गुर्जर, रग्गो गुर्जर, गोलू गुर्जर के साथ आधा दर्जन अज्ञात लोग आ गए। इन लोगों ने बिना कोई बातचीत किए आरआई और पटवारी के साथ मारपीट कर दी और उन्हें बंधक बना लिया। हंगामा हुआ तो उन्होंने जैसे-तैसे छूटकर वरिष्ठ अधिकारियों को मामले से अवगत कराया और भितरवार थाने पहुंचे।

आरआई के चेहरे और शरीर पर चोट 
आरआई अंकित शर्मा ने पुलिस थाने में शिकायत कर बताया कि वे जमीन का सीमांकन कर रहे थे। इसी दौरान गुर्जर समुदाय के लोगों ने आकर लात घूंसों से मारपीट की। विरोध करने पर मोबाइल भी छीन लिया। साथ ही पटवारी के साथ भी झूमाझटकी की। आरोपियों पर कार्रवाई की जाए। मारपीट के दौरान आरआई के शरीर और चेहरे पर भी काफी चोटें आई हैं।

5379487