Logo
छतरपुर जिले के बिजावर में एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। जिसमें 12 साल की बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई है।

MP News: छतरपुर जिले के बिजावर में एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। जिसमें 12 साल की बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार घर में नया ट्रैक्टर खरीदा गया था जिसकी पूजा करने के लिए श्री जटाशंकर धाम जा रहे थे। परिवार में आई खुशियों के साथ माहौल मातम में बदल गया। 

करीब 30 लोग हुए घायल
बक्सवाहा से जुझारपुर गांव की ओर ट्रैक्टर में जा रहे करीब 30 लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर में सवार सभी लोग श्री जटाशंकर धाम जा रहे थे। तभी बिजावर के पास बाजना घाटी पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में बच्चे, जवान और बूढ़ी महिलाएं भी शामिल हैं। स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

घायलों को कराया गया अस्पताल में भर्ती
घटना की सूचना मिलते ही बिजावर एसडीओपी शशांक जैन और थाना प्रभारी जयवंत काकोरिया सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को उपचार के लिए बिजावर अस्पताल भेजा। मृतकों में दो लोगों के नाम सामने आए हैं जिनका नाम रवि लोधी और 14 साल की नाबालिग बालिका नम्रता है। पुलिस घटना स्थल पर मौजूद है और हर पहलू की जांच कर रही है।

CH Govt hbm ad
5379487