Logo
Indore Road Accident: MP के इंदौर में दर्दनाक हादसा हो गया। बाइक सवार परिवार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पति-पत्नी और उनकी बेटी दूर जा गिरे। हादसे में मां छाया और बेटी दिव्यांशी की मौत हो गई। पिता करण सिंह चौहान घायल हैं।

Indore Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक करते हुए बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक पर सवार पति-पत्नी और उनकी बेटी उछलकर दूर जा गिरे। हादसे में मां और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। महिला का पति गंभीर रूप से घायल है। दर्दनाक हादसा इंदौर के इंदौर के राऊ-तेजाजी नगर में बुधवार को हुआ। मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया है। जबकि महिला के पति का आईसीयू में इलाज चल रहा है। 

तीनों बाइक से ओंकारेश्वर जा रहे थे 
राऊ पुलिस के मुताबिक, करण सिंह चौहान, उनकी पत्नी छाया और 17 साल की बेटी दिव्यांशी तीनों बाइक से नावदापंथ से ओंकारेश्वर जा रहे थे। अचानक एक ट्रक ओवरटेक करते हुए आया और पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में छाया और दिव्यांशी की मौत हो गई। करण घायल है। बता दें कि करण बेकरी का काम करते हैं। बेटी दिव्यांशी चोइथराम स्कूल में पढ़ाई करती थी।

एक दिन पहले: तेज रफ्तार डंपर ने ली पांच की जान
बता दें कि वाहनों की तेज रफ्तार के कारण लगातार हादसे हो रहे हैं। एक दिन पहले मंगलवार को चित्रकूट में तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मारी थी। हादसे में 5 लोगों की मौत हुई थी। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के कपसेठी अमानपुर गांव के नेशनल हाइवे पर हुआ था। तेज रफ्तार डंपर ने सामने से आ रहे ऑटो को जोरदार टक्कर मारी थी। भीषण टक्कर के बाद ऑटो के आगे का हिस्सा ध्वस्त हो गया था। हादसा इतना भयानक था कि ऑटो में बैठे लोग बाहर जाकर गिरे और पांच की मौत हो गई।  

5379487