Logo
election banner
मध्यप्रदेश के सागर में दिल दहला देने वाली घटना हुई। आटा चक्की में मासूम की जिंदगी पिस गई। गेहूं पिसाने गई बच्ची का दुपट्टा चक्की के पट्टे में फंसा और देखते ही देखते सिर धड़ से अलग हो गया। दर्दनाक मौत के बीच चीख पुकार मच गई।

Sagar News: सागर में रविवार (6 अक्टूबर) को दिल दहला देने वाली घटना हुई। आटा चक्की में मासूम की जिंदगी पिस गई। गेहूं पिसाने गई बच्ची का दुपट्टा अचानक चक्की के पट्टे में फंसा और देखते ही देखते सिर धड़ से अलग हो गया। चारों तरफ खून ही खून फैल गया। दुखद घटना से पूरे गांव में मातम छा गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानें कैसे हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक,  इमलाखेड़ा निवासी राजबहादुर की 16 वर्षीय बेटी अनामिका मोहल्ले में ही अपने बड़े पापा नन्हे सिंह के यहां लगी चक्की में रविवार को गेहूं पिसाने के लिए गई थी। चक्की उनके घर की थी। परिवार और परिचित के लोग ही गेहूं पिसाते थे। चक्की चलाने के लिए कोई कर्मचारी नहीं था। घर के लोग ही स्वयं चक्की चलाकर गेहूं पीसते हैं। 

खून से रंग गई दीवारें 
रविवार को सुबह 11 बजे अनामिका गेहूं लेकर चक्की में गई। उसके बड़े पापा की बेटी ने चक्की चालू कर दी। अनामिका चक्की में डालने के लिए गेहूं को उठाने जैसे ही नीचे झुकी तो दुपट्टा चालू चक्की के पट्टे में फंस गया। एक सेकेंड में अनामिका की गर्दन चक्की के पट्टे में जा घुसी। देखते ही देखते बच्ची की गर्दन धड़ से अलग हो गई। दीवारें खून से रंग गई। चारों तरफ खून की खून फैल गया।  

तेज आवाज सुनाई दी तो पहुंचे लोग 
बच्ची की गर्दन चक्की के पट्टे में फंसते ही तेज आवाज आई। आवाज सुनकर बाहर में बैठे करण सिंह, बहादुर, राज बहादुर, नन्हें भाई दौड़कर पहुंचे। चक्की के पास अनामिका गिरी हुई दिखाई दी और गर्दन धड़ से दूर थी। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है। 

5379487