Logo
Sagar Road Accident: मध्यप्रदेश के सागर में भीषण हादसा हो गया। सोमवार रात तीन बजे बस और आयशर वाहन (ट्रक) में टक्कर हो गई। दुर्घटना में बस पलट गई। एक्सीडेंट में दो यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई। 14 से ज्यादा घायल हैं।

Sagar Road Accident: जबलपुर से इंदौर जा रही तेज रफ्तार बस हादसे का शिकार हो गई। सोमवार रात तीन बजे आयशर वाहन से टक्कर के बाद बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई। एक्सीडेंट में 14 से अधिक यात्री घायल हुए। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान दो की दर्दनाक मौत हो गई। बाकी घायलों का इलाज चल रहा है। एक्सीडेंट सागर के राहतगढ़ थाना क्षेत्र के एरन मिर्जापुर के पास हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

हादसे में इनकी हुई मौत 
जानकारी के मुताबिक, न्यू लोक सेवा ट्रेवल्स की जबलपुर-इंदौर बस सवारियां लेकर जा रही थी। राहतगढ़ थाना क्षेत्र के मिर्जापुर के पास रात 3 बजे सामने से आ रहे आयशर वाहन से बस की भीषण टक्कर हो गई। एक्सीडेंट में शाहपुर निवासी लक्ष्मन पटेल(45) और दमोह निवासी राहुल (28) की मौत हो गई। 14 से ज्यादा लोगों का राहतगढ़ अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा कैसे हुआ? कारण जानने पुलिस जांच कर रही है।

भीषण टक्कर के बाद दोनों वाहन क्षतिग्रस्त 
घायल यात्रियों के मुताबिक, बस में सभी सो रहे थे। आयशर से टक्कर के बाद अचानक तेज धमाका हुआ और सभी की नींद टूट गई। बस पलटते ही चीख-पुकार मच गई। कुछ यात्री खुद से बाहर निकले और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। गंभीर चोट लगने से दो की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि आयशर और बस के आगे की हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर में आयशर वाहन भी सड़क किनारे पलटा।

5379487