Logo
Sagar Suicide Case: सागर में देवरी के कोपरा गांव निवासी सोनू लोधी की पत्नी लक्ष्मी ने जहर निगलकर सुसाइड कर लिया था। शनिवार, 14 सितंबर को सोनू की दोनों भाभियों समेत चार लोगों के शव कुएं से बरामद हुए हैं। लक्ष्मी के मायकेवालों ने धमकी दी थी।

Sagar Suicide Case: मध्य प्रदेश के सागर जिले में शनिवार को देवरानी-जेठानी और नानी-नातिन समेत चार के शव कुएं में मिले थे। पुलिस सामूहिक सुसाइड मान रही है। छोटी बहू के मायकेवालों की धमकियों से तंग आकर यह आत्मघाती कदम उठाने का आरोप हैं। छोटी बहू के पति समेत तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज है।

देवरी थाने के कोपरा गांव में हुए इस घटनाक्रम से पहले शुक्रवार शाम छोटी बहू के मायकेवालों ने परिवार को धमकाया था। राजीनामे के नाम पर उन्होंने 20 लाख और 5 एकड़ जमीन मांगी थी। धकमी के कुछ घंटों बाद ही देवरानी-जेठानी के शव कुएं में फंदे पर लटते मिले। मृतकों में शामिल देवरानी-जेठानी आपस में सगी बहनें थीं। इनकी बुजुर्ग मां भी बेटियां संग कोपरा गांव में रहती थीं।   

यह भी पढ़ें: सागर में एक ही परिवार में 4 की मौत: देवरानी और जेठानी फंदे पर लटकी मिलीं, नानी-नातिन का शव कुएं में मिला

छोटी बहू ने निगल लिया था जहर 
कोपरा गांव निवासी सोनू लोधी की पत्नी लक्ष्मी ने 9 अगस्त को जहर निगल कर सुसाइड कर ली थी। उसका मायका गढ़ाकोटा के बापूपुरा में है। मायकेवालों ने सोनू, आरती, भारती और आरती के पति करोड़ी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। सोनू और करोड़ी जेल में हैं। समाज के कुछ राजीनामा की बात शुरू की है।  

यह भी पढ़ें: राजस्थान में भीषण हादसा: खाटूश्याम के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार ट्रक से टकराई, 6 की मौत, 3 घायल

5379487