Logo
Indore News: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक दर्दनाक हादसा हुआ। रॉन्ग साइड से तेज रफ्तार दौड़ रही स्कूल बस ने पैदल जा रहे युवक को कुचल दिया। इसके बाद एक्टिव सवार को टक्कर मारी दी। हादसे में रेस्टोरेंट संचालक की मौत हो गई।

इंदौर। नशे में तेज रफ्तार स्कूल बस चला रहे ड्राइवर दो लोगों को टक्कर मार दी। रेस्टोरेंट संचालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल है। हादसे के समय बस में तीन स्कूली बच्चे बैठे थे। हादसा माणिक बाग ब्रिज के नीचे मंगलवार हुआ। निजी स्कूल की बस रॉन्ग साइड से तेज रफ्तार में जा रही थी। इसी दौरान पैदल चल रहे रेस्टोरेंट संचालक दीपक पिता मुरली भाई (32) को कुचल दिया। एक्टिवा चालक को टक्कर मार दी। बस अनियंत्रित होकर एक पोल से जा टकराई, जो तिरछा हो गया। एक छात्र ने बताया कि ड्राइवर नशे में था। वह लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। 

बच्चों ने तेज रफ्तार चलाने से मना किया तो ड्राइवर बहस करने लगा 
पुलिस ने बताया कि बस स्कूल से दोपहर 12.40 बजे निकली थी। तब बस में आठ बच्चे थे। चालक लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। बच्चों ने तेज रफ्तार गाड़ी चलाने से मना किया तो ड्राइवर बच्चों से बहस करने लगा। फिर एक-एक पांच बच्चे उतर गए। हादसे के वक्त बस में तीन बच्चे सवार थे। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बस ड्राइवर रामेश्वर पिता रामचंद्र को पकड़ा। सूचना देने पर पुलिस पहुंची और ड्राइवर को थाने लाई। एक्टिवा चालक को निजी अस्पताल भेजा।

5379487