Logo
Sehore Car Accident: सलकनपुर में लौटते वक्त शुक्रवार शाम भैरोंघाटी में डिवाइडर से टकराई कार, भोपाल के चौकसे नगर में रहने वाला पांडेय परिवार हादसे का शिकार

Sehore Car Accident: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पांच माह के बच्चे का मुंडन कराकर सलकनपुर स्थित देवीधाम से लौट रहे परिवार के पांच सदस्यों और कार चालक की मौत हो गई। सड़क हादसा भैरोंघाटी के पास हुआ है। डिवाइडर से टकरते ही जीप सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि, तीन ने नर्मदापुरम अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 6 की हालत भी गंभीर बनी हुई है। 

बेटे के मुंडन कराने गए थे नर्मदापुरम 
भोपाल के डीआईजी बंगाला क्षेत्र में रहने वाले मोहित पांडे के बेटे व्योम का मुंडन था। इसके लिए मोहित पत्नी शिखा, मां ऊषा, पिता राजेंद्र, बहन मोनिका, ताऊ शारदा प्रसाद, ताई अर्पणा, दादी पुष्पलता (90), भाभी ज्योति व एक अन्य रिश्तेदार चुग्गी बाई के साथ जीप बुककर नर्मदापुरम गए थे। 

ड्राइवर सहित तीन की मौके पर मौत 
मुंडन के बाद सलकनपुर देवी दर्शन के लिए पहुंचे। शाम 6 बजे लौटते समय भैरों घाटी में जीप अनियंत्रित होकर अचानक डिवाइडर से टकरा गई। जिससे आगे वाली  सीट पर सवार पिता राजेंद्र पांडेय (70), ताऊ शारदाप्रसाद पांडे (65) और ड्राइवर लक्ष्मीनारायण (45) की मौके पर मौत हो गई। 

5 माह के व्योम और उसके पिता मोहित की हालत गंभीर 
भैरो घाटी में हुए इस हादसे के बाद सभी 9 घायलों को एम्बुलेंस से नर्मदापुरम जिला अस्पताल में पहुंचाया गया। घायलों में 5 माह का व्योम पांडे, उसके पिता मोहित, रिश्तेदार चुग्गी बाई, शिखा, ज्योति, अपर्णा, भरत, ऊषा और पुष्पलता शामिल थीं, लेकिन पुष्पलता, अपर्णा और ऊषा ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

5379487