Logo
Indore Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर में बड़ी घटना हो गई। आजाद इलाके के शिव मंदिर में मांस के टुकड़े मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस बल पहुंचा। मंदिर की सफाई करवाई जा रही है।

Indore Crime News: भगवान शिव मंदिर में मांस के टुकड़े मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर एसीपी और टीआई सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। चारों तरफ बैरिकेड्स लगाकर ट्रैफिक की आवाजाही रोकी। मंदिर की सफाई करवाई जा रही है। मामला इंदौर के आजाद इलाके का है। मांस के टुकड़े कहां से आए? किसने फेंके? यह पता लगाने पुलिस मंदिर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

पुलिस का रही मामले की जांच 
मंदिर में मांस के टुकड़े मिलने की घटना के बीच तीन संदिग्ध युवकों का एक वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में तीन युवक एक ही बाइक पर आए और मंदिर की तरफ कुछ फेंकते हुए दिखाई दिए हैं। हालांकि टीआई नीरज मेड़ा का कहना है कि ये सीसीटीवी फुटेज पुराने हैं। हमारी प्राथमिक जानकारी के अनुसार कुछ कुत्तों ने वहां शव के टुकड़े लाकर डाले हैं। संभवत: वे कहीं और से लाकर यहां खा रहे होंगे। फिर भी पूरे मामले की जांच की जा रही है।

जावरा: चार आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर 
बता दें कि हाल ही में रतलाम में जावरा के जागनाथ मंदिर में गाय के बछड़े का सिर फेंकने के बाद तनाव हो गया था। दिनभर जावरा बंद रहा। पुलिस ने घटना के बाद तत्परता दिखाते हुए मंदिर में बछड़े का सिर फेंकने वाले चार आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला दिया था। पुलिस जांच में सामने आया था कि उक्त आरोपियों ने गाय के बछड़े के सिर को मंदिर में फेंका था। 

5379487