Logo
Gwalior News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। स्टेट जीएसटी डिप्टी कमिश्नर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से हड़कंप मच गया। एसपी ऑफिस के सामने कार में कमिश्नर का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

Gwalior News: स्टेट जीएसटी डिप्टी कमिश्नर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से हड़कंप मच गया। एसपी ऑफिस के सामने कार में कमिश्नर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिसकर्मियों ने CPR देने की कोशिश की, लेकिन कोई असर नहीं हुआ। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना ग्वालियर की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि रोहित गिरवाल ग्वालियर सर्कल-01 में पदस्थ थे।

घर से ऑफिस के लिए निकले थे डिप्टी कमिश्नर
बता दें, डिप्टी कमिश्नर के परिवार में पत्नी और एक बेटा है। वें, गोला का मंदिर काल्पीब्रिज के पास रहते थे। डिप्टी कमिश्नर रोहित गिरवाल सुबह 11 बजे बुधवार को इनोवा कार से घर से ऑफिस जाने का कहकर हर दिन की तरह निकले थे। जब वे, ऑफिस नहीं पहुंचे तो, दफ्तर से कॉल किया गया। लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लिया।

मौत का कारण जानने पुलिस कर रही जांच 
जानकारी के मुताबिक, स्टेट जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर रोहित गिरवाल ग्वालियर सर्कल-1 में पदस्थ थे। उनकी कार एसपी ऑफिस के सामने सिटी सेंटर में काफी देर से खड़ी थी। संदेह होने पर एक पुलिसकर्मी ने कार का गेट खोला तो होश उड़ गए। ड्राइविंग सीट पर रोहित गिरवाल मृत थे। पुलिकर्मी ने सीपीआर भी भी दिया लेकिन कोई असर नहीं हुआ। फिर एम्बुलेंस को बुलाया। अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

हार्ट अटैक की आशंका 
पुलिस की शुरुआती जांच में शरीर पर चोट का निशान नहीं मिले हैं। हार्ट अटैक की आशंका है। फिलहाल जीएसटी कमिश्नर की मौत कैसे हुई? सही कारण जानने पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद ही मौत की वजह सामने आएगी। सूचना पर स्टेट GST विभाग के अधिकारी और परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

5379487