Logo
Shivpuri  Crime News: ग्वालियर चंबल संभाग के उड़नदस्ता दल ने शनिवार, 28 सितंबर को कोलारस में पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास मूंगफली लोड ट्रक पकड़ा, लेकिन बदमाशों ने हमलाकर ट्रक छुड़ा ले गए। उन्होंने मंडी एएसआई की जमकर पिटाई की है।

Shivpuri  Crime News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में कार्रवाई करने पहुंची कृषि विभाग के उड़नदस्ता दल पर हमला हो गया। टीम में शामिल अमले को गंभीर चोंटे आई हैं। पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास हुए हमले के बाद अधिकारी-कर्मचारियों ने भाग कर जान बचाई। इस दौरान एएसआई की लात-घूंसे से पिटाई करते जमीन पर पटक दिया। जिससे सिर फूट गया।

वीडियो देखें

दरअसल, ग्वालियर चंबल संभाग का उड़नदस्ता टैक्स चोरी की शिकायत पर कोलारस में पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास मूंगफली दाने से भरा ट्रक पकड़ा था, लेकिन ड्राइवर मंडी टैक्स का अनुज्ञा पत्र नहीं उपलब्ध करा पाया। टीम ने कार्रवाई शुरू ही की थी कि थार जीप में सवार होकर कुछ लोग आए और पत्थराव शुरू कर दिया। टीम में शामिल अधिकारी कर्मचारी यहां-वहां भागकर जान बचाने लगे। हमलावरों ने इस दौरान मंडी बोर्ड के एएसआई विकास शर्मा को पकड़कर जमकर पिटाई की। बाद में वह ट्रक भी छुड़ा ले गए। 

एएसआई विकास शर्मा शिवपुरी में भर्ती
हमले में एएसआई विकास शर्मा को शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें सिर और चेहरे पर चोट आई हैं। विकास शर्मा ने बताया कि उन्हें चेकिंग के लिए भेजा गया था, लेकिन ट्रांसपोर्टर दीपू तोमर और उसके साथियों ने मारपीट करते हुए ट्रक छुड़वाा ले गया। 

यह भी पढ़ें: नीमच जिला अस्पताल: गलत इंजेक्शन से बिगड़ी 16 बच्चों की तबीयत, देर रात परिजनों ने किया हंगामा 

दीपू तोमर के खिलाफ केस दर्ज
मामले की जांच कर रहे लुकवासा चौकी प्रभारी शिखा तिवारी ने बताया, थार दीपक तोमर के नाम से रजिस्टर्ड है। एएसआई विकास शर्मा की शिकायत पर दीपक उर्फ दीपू तोमर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की गई है। वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश की जार रही है। 

5379487