Logo
Shivraj Singh Chouhan on Rahul Gandhi: MP के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को कर्नाटक के शरण बसवेश्वर मंदिर में साफ-सफाई की।

Shivraj Singh Chouhan on Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को कर्नाटक प्रवास पर थे। उन्होंने शरण बसवेश्वर मंदिर पहुंचकर साफ-सफाई की। साथ ही बीदर के हुमनाबाद में आयोजित बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। शिवराज सिंह ने वर्तमान सियासी परिस्थतियों पर चर्चा करते हुए कहा, राहुल गांधी यूपी की जनता का अपमान कर रहे हैं।  

रायबरेली में दिए गए राहुल के बयान पर प्रक्रिया देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्हें भारत की समझ ही नहीं है। वह राम मंदिर का विरोध करते हैं। धारा 370 हटाने का विरोध करते हैं। यह केवल देश का हित नहीं बल्कि विनाश करने वाले हैं। 

कांग्रेस की सरकार ने तो किसानों को बर्बाद किया है
किसान आंदोलन और एमएसपी (न्यूनतम समर्थन मूल्य ) के सवाल पर BJP नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस सरकार MSP कहां दे रही है। उनकी सरकार ने तो किसानों को बर्बाद किया है। शिवराज ने कहा, कांग्रेस को न देश की चिंता है और किसानों की। वह तो हर उस घटनाक्रम पर खुश होती है जिससे सरकार परेशान हो।  

रायबरेली में यह बोले थे राहुल गांधी
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को रायबरेली में सभा के दौरान कहा था कि उत्तर प्रदेश का भविष्य रात को शराब पीकर नाचता है। उन्होंने बताया कि मैं वाराणसी गया तो वहां रात को बाजा बज रहा था। सड़क पर शराब पिए लोग बाजा बजा रहे थे। राहुल ने राम मंदिर पर भी टिप्पणी की थी। 

डिंपल यादव ने किया बचाव, कहा-बेरोजगारी से हताश है यूपी का युवा 
इधर, सपा सांसद डिंपल यादव ने राहुल गांधी के बयान पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आईं। कहा, उनका बयान मैंने नहीं सुना, लेकिन यह सही बात है कि यूपी का युवा बेरोजगार घूम रहा है। उसके पास काम न होने से वह हताश हैं। सरकार नौकरी नहीं दे पा रही। पुलिस की नौकरी आई, लेकिन जांच का विषय बन गई।  

5379487