Logo
Singrauli viral video: मध्यप्रदेश के सिंगरौली में बैढ़न थाने में पदस्थ ASI का वर्दी फाड़ने और टोपी-बेल्ट फेंकने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में थाने में टीआई और नगर निगम के अधिकारियों के सामने ASI अपनी वर्दी उतारते नजर आ रहे हैं।    

Singrauli viral video: मध्यप्रदेश के सिंगरौली में हैरान करने वाली घटना हुई। बैढ़न थाने में पदस्थ ASI (असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर) का वर्दी फाड़ने और टोपी-बेल्ट फेंकने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में थाने में टीआई और नगर निगम के अधिकारियों के सामने ASI अपनी वर्दी उतारते नजर आ रहे हैं।  ASI की हरकत को देखकर हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 2 फरवरी 2024 का बताया जा रहा है। 

नाली निर्माण को लेकर चल रहा था विवाद 
जानकारी के मुताबिक, नाली निर्माण को लेकर बैढ़न थाने में पदस्थ ASI विनोद मिश्रा और स्थानीय लोगों के बीच विवाद चल रहा था। विवाद के बाद नगर निगम और पुलिस के अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। मामले का हल निकालने के लिए सभी लोग सात माह पहले बैढ़न थाने पहुंचे और थाने में विवाद को सुलझाने को लेकर बातचीत करने लगे। इसी दौरान पार्षद पति अर्जुन गुप्ता ने ASI विनोद मिश्रा को धमकी देकर कहा कि तुम्हारी वर्दी उतरवा लूंगा।  

ASI ने खो दिया आपा 
पार्षद धमकी सुनने के बाद एसआई ने अपना आपा खो दिया और सबके सामने वर्दी उतार दी। घटना थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाने के ASI विनोद मिश्रा पर वर्दी फाड़ने के मामले में कार्रवाई भी की थी। 2 फरवरी की घटना का वीडियो सात माह बाद सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फिर मामला गरमा गया। 

वर्दी फाड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती हो गए थे ASI 
2 फरवरी को टीआई के चैंबर में वर्दी फाड़ने के फौरन बाद ASI विनोद मिश्रा एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गए थे। ASI ने उस समय कहा था कि अर्जुन दास गुप्ता ने उनकी वर्दी फाड़ी है। वीडियो सामने आने के बाद मामला पलट गया। मामले में विनोद मिश्रा का कहना है कि पार्षद के पति अर्जुन दास गुप्ता ने थाना प्रभारी के सामने ने वर्दी उतरवा देने की धमकी दी। इसलिए गुस्से में आकर उन्होंने वर्दी फाड़ी। वहीं अर्जुन दास ने कहा कि उन्होंने ASI को धमकी नहीं दी।

कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना 
वीडियो वायरल होने के बाद एमपी में सियासत शुरू हो गई है। एमपी कांग्रेस ने X पर लिखा है कि यह सत्ता की हनक है। भाजपा के पार्षद की धमक देखिए, एक वर्दीधारी को अपनी वर्दी फाड़ना पड़ गई। प्रदेश में पुलिसिंग का स्तर जीरो हो गया है, अपराध अनियंत्रित है, अपराधी बेख़ौफ़ और पुलिस कहीं लाचार तो कहीं दबाब में है।

5379487